BJPBJP CGRIAPURRIAPUR BREKING NEWSछत्तीसगढ़देशराजनीति

‘नशे की लत लगाकर युवाओं को किया जा रहा बर्बाद’:भाजपाई

THE NARAD NEWS24……………………भाजपा की परिवर्तन यात्रा मंगलवार को राजधानी रायपुर के धरसींवा पहुंची। यहां देवरी टोल प्लाजा से भाजयुमो ने भव्य बाइक रैली निकाली। साथ ही धरसींवा जनपद पंचायत के पास बुलडोजर से परिवर्तन यात्रा के रथ पर फूलों की बारिश की गई।

कार्यक्रम के प्रभारी अशोक सिन्हा ने परिवर्तन यात्रा का स्वागत किया। इसके बाद ग्राम चरौदा में विशाल जनसभा का आयोजन किया गया, जिसमें केंद्रीय राज्य मंत्री डॉ भागवत कराड़ छत्तीसगढ़ सरकार पर जमकर बरसे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार शराबबंदी का वादा कर सत्ता में आई थी, लेकिन उसने जनता से वादाखिलाफी की।

वहीं भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने कहा कि भूपेश बघेल सरकार ने बिजली हाफ का वादा किया था, लेकिन बिजली साफ ही हो गया। लोग बेतहाशा बिजली बिल से ठगे जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि एक तरफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत सरकार गांव, गरीब, किसान की तरक्की की योजना बना रही है। देश में गरीब मां का बेटा पीएम बना है, इसलिए आम लोगों की तरक्की हो रही है। दूसरी ओर छत्तीसगढ़ में बर्बादी की योजना बन रही है। नशे की लत लगाकर युवाओं को बर्बाद किया जा रहा है।

अरुण साव ने कहा कि ​​​​​​​राज्य सरकार का काम स्कूल, अस्पताल, सड़क और पुल-पुलिया बनाना है, लेकिन आज किसी भी गांव में नया प्राथमिक स्कूल नहीं खुला है। ना सड़क बनी है, ना पुल बना है। उन्होंने कहा कि शराबबंदी का वादा करने वाली भूपेश सरकार घर-घर शराब बेच रहे हैं। युवाओं को भूपेश बघेल बर्बाद कर रहे हैं। इससे छत्तीसगढ़ नहीं बचेगा। छत्तीसगढ़ को बचाना है, तो धरसींवा में कमल खिलाना है।

इनकी रही उपस्थित

इस अवसर पर केंद्रीय राज्यमंत्री डॉ भागवत कराड़, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव, पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल, सुनील सोनी सहित युवा मोर्चा, महिला मोर्चा, मंडल पदाधिकारी और सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button