छत्तीसगढ़राजनीति

‘मुस्लिमों के खिलाफ नहीं है BJP’:अल्पसंख्यक मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा- केंद्र की योजनाओं का सबसे ज्यादा लाभ मुसलमान को मिल रहा’मुस्लिमों के खिलाफ नहीं है BJP’:अल्पसंख्यक मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा- केंद्र की योजनाओं का सबसे ज्यादा लाभ मुसलमान को मिल रहा

THE NARAD NEWS24……………..रायपुर में विधानसभा चुनाव से पहले आयोजित अल्पसंख्यक सम्मेलन में शामिल होने आए बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जमाल सिद्दीकी का कहना है कि बीजेपी कभी भी मुस्लिमों के खिलाफ नहीं रही है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री की योजनाओं का सबसे ज्यादा फायदा मुसलमानों को ही मिल रहा है।

बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जमाल सिद्दीकी यहां अल्पसंख्यक सम्मेलन में शामिल होने पहुंचे है।

यहां एकात्म परिसर में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सिद्दीकी ने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा सांप्रदायिक कार्ड खेला है ,पीएम ने भ्रष्टाचार, भाई-भतीजावाद और नफरत की राजनीति को खत्म कर दिया है। उनका कहना है कि मोदी विकास की राजनीति कर रहे हैं और इससे मुसलमानों को फायदा हो रहा है। अब ये मुसलमानों को देखना है कि कौन उनका इस्तेमाल कर रहा है और कौन उनके विकास के लिए काम कर रहा है।
अल्पसंख्यकों को साधने के लिए “मोदी मित्र योजना”

प्रदेश में मोदी मित्र अभियान का जिम्मा बीजेपी के ही अल्पसंख्यक मोर्चा को दिया गया है। इस अभियान का मकसद ज्यादा से ज्यादा मुसलमानों को भारतीय जनता पार्टी से जोड़ना है। जमाल सिद्दीकी ने बताया कि पहले इस योजना से अल्पसंख्यक वर्ग के बुद्धिजीवियों को जोड़ा जा रहा है ताकी वे केन्द्र सरकार की मंशा को समझ सकें।

वहीं प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव में अल्पसंख्यकों को साधने की रणनीति को लेकर उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता लोगों के बीच जाकर मोदी सरकार की उपलब्धियों और जनता को मिलने वाले लाभ के बारे में को बताएंगे, जिसे अपनी योजना बताकर प्रदेश की कांग्रेस सरकार अपना प्रचार कर रही है।

बीजेपी ने ईसाई उम्मीद्वार को भी दी टिकट

बीजेपी में अल्पसंख्यकों के कम प्रतिनिधित्व और टिकट को लेकर जब उनसे सवाल किया गया कि छत्तीसगढ़ में जारी की गई पहली लिस्ट में एक ईसाई उम्मीदवार को भी टिकट मिली है। उन्होंने कहा कि जो काम करेगा और जनता का समर्थन मिलेगा उसे टिकट मिलेगी। ये बीजेपी के कराए सर्वे पर आधारित हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button