BJPBJP CGRIAPURRIAPUR BREKING NEWSछत्तीसगढ़राजनीति

भाजपा सालभर से प्रदेश के सभी विधानसभा सीटों को टारगेट करके कार्य कर रही, निश्चित रूप से यह परिवर्तन यात्रा छत्तीसगढ़ में इतिहास रचने जा रही है : माथुर

THE NARAD NEWS24…………………………………………………..रायपुर। भारतीय जनता पार्टी की परिवर्तन यात्रा का रथ विजय संकल्प के साथ सोमवार को दंतेवाड़ा के लिए रवाना हुआ। सोमवार सुबह कुशाभाऊ ठाकरे परिसर स्थित प्रदेश भाजपा कार्यालय से प्रदेश प्रभारी ओम माथुर ने क्षेत्रीय संगठन महामंत्री अजय जामवाल, प्रदेश संगठन महामंत्री पवन साय सहित वरिष्ठ जनों की मौजूदगी में परिवर्तन यात्रा रथ व अन्य प्रचार रथ को पूजा-अर्चना कर दंतेवाड़ा के लिए रवाना किया।

भाजपा प्रदेश प्रभारी ओम माथुर ने इस मौके पर कहा कि भाजपा पिछले सालभर से प्रदेश के सभी 90 विधानसभा सीटों को टारगेट करके कार्य कर रही है। 12 सितंबर और 15 सितंबर से दो परिवर्तन यात्राएँ प्रदेश में निकाली जा रही हैं। 12 सितंबर को दंतेवाड़ा से और 15 सितंबर से जशपुर से हमारी यह यात्रा जन जागरण के साथ-ही-साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार की लोक कल्याणकारी योजनाओं को हर घर तक पहुँचाने के लिए, योजनाओं के लाभ लेने वाले लाभार्थियों के साथ सम्मेलन करने के लिए, प्रदेश की कांग्रेस सरकार के भ्रष्टाचार को उजागर करने के लिए यह विजय संकल्प की यात्रा है। निश्चित रूप से यह परिवर्तन यात्रा छत्तीसगढ़ में इतिहास रचने जा रही है।

भाजपा की यह पहली परिवर्तन यात्रा दंतेवाड़ा से 12 सितंबर को प्रारंभ होगी। दंतेवाड़ा से प्रारंभ होने वाली इस पहली यात्रा को मां दंतेश्वरी की पूजा-अर्चना के साथ केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह हरी झण्डी दिखाएंगे। इस यात्रा का नेतृत्व भाजपा प्रदेश अध्यक्ष श्री साव करेंगे। माँ दंतेश्वरी, माँ बम्लेश्वरी व माँ महामाया देवी के आशीर्वाद से यात्रा दंतेवाड़ा से बिलासपुर तक 16 दिन में 1,728 किमी का सफर तय करेगी और तीन संभागों के 21 जिलों तक पहुँचेगी। यात्रा के दौरान 45 आमसभाएँ, 32 स्वागत सभाएँ और 5 रोड शो होंगे। इस पहली यात्रा के संयोजक विधायक शिवरतन शर्मा व पूर्व मंत्री महेश गागड़ा होंगे। उनके साथ सहयोगी के रूप में निरंजन सिन्हा व सचिन बघेल रहेंगे।

उल्लेखनीय है कि परिवर्तन यात्रा के रथ आकर्षण का केंद्र होंगे। दोनों यात्राओं के रथ आधुनिक सुरक्षा उपकरणों से लैस हैं। रथ की छत पर मंच की व्यवस्था की गई है। इस मंच पर पहुँचने के लिए स्वचालित सीढ़ी की व्यवस्था की गई है। ऱथ के दंतेवाड़ा प्रस्थान के अवसर पर काँकेर प्रभारी यशवंत जैन, प्रदेश प्रवक्ता केदारनाथ गुप्ता व प्रदेश मीडिया सह प्रभारी अनुराग अग्रवाल भी उपस्थित थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button