BJPRIAPURRIAPUR BREKING NEWSउप-मुख्यमंत्री विजय शर्माछत्तीसगढ़मुख्यमंत्री विष्णुदेव सायलाइफस्टाइल

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष देव के पिताश्री के निधन से भाजपा-परिवार शोक-संतप्त

मुख्यमंत्री साय, विस अध्यक्ष डॉ. रमन, उपमुख्यमंत्री द्वय साव व शर्मा ने दी श्रद्धांजलि

*

 

*मुख्यमंत्री साय, विस अध्यक्ष डॉ. रमन, उपमुख्यमंत्री द्वय साव व शर्मा ने दी श्रद्धांजलि*

 

The narad news 24,,,,,रायपुर। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष और जगदलपुर के विधायक किरण सिंह देव के पिताश्री छोटे जमींदार साहब कुमार लक्ष्मी नारायण देव (104) के देहावसान से उनके परिवार में शोक की लहर व्याप्त हो गई है। भाजपा –परिवार ने श्री देव के परिजनों के प्रति गहन संवेदना व्यक्त करते हुए परमपिता परमेश्वर से स्व. देव की आत्मा की चिरशांति की प्रार्थना की है।

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने स्व. देव के प्रति अपनी विनम्र श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए कहा है कि उनके निधन से परिवार ने अपना मार्गदर्शक खो दिया है। यह अत्यंत दु:खद घड़ी है। प्रभु श्रीराम स्व. जमींदार साहब की आत्मा को साकेतपुर में स्थान प्रदान करें और शोक-संतप्त परिजनों को यह असीम दु:ख सहन करने का धैर्य व संबल प्रदान करें।

छत्तीसगढ़ विधानसभा के अध्यक्ष डॉ. रमन सिंह ने अपने श्रद्धांजलि संदेश में छोटे जमींदार साहब के देहांत को अत्यंत दु:खद और परिवार के लिए अपूरणीय क्षति बताते हुए परमपिता परमेश्वर से दिवंगत पुण्यात्मा को शांति व शोकाकुल परिजनों को यह गहन पीड़ा सहने की शक्ति प्रदान करने की प्रार्थना की।

 

उपनुख्यमंत्री अरुण साव ने प्रदेश भाजपा अध्यक्ष किरण सिंह देव के पिता श्री लक्ष्मी नारायण देव ने निधन पर शोक व्यक्त किया एवं ईश्वर से विनती की है कि दिवंगत आत्मा को अपने श्री चरणों में स्थान प्रदान करे एवं शोकाकुल परिजनों को सबल प्रदान करे ।

 

उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा ने श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि छोटे जमींदार साहब के दु:खद देहावसान का समाचार हृदय को विदीर्ण करने वाला है। श्री शर्मा ने भगवान से प्रार्थना की है कि वे मृतात्मा को चिरशांति और देव-परिवार को यह गहन दु:ख सहने की शक्ति व संबल प्रदान करें।

The Narad News 24

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button