BREKING NEWSRIAPUR BREKING NEWSआबकारी विभागआम आदमी पार्टीछत्तीसगढ़राजनीति

छत्तीसगढ़ में ‘आप’ के बढ़ते जनाधार से डरी हुई है बीजेपी-कांग्रेस- सुरज उपाध्याय

बीजेपी-कांग्रेस कितने भी हथकंडे अपना ले झांसे में नहीं आएगी छत्तीसगढ़ की जनता- सुरज उपाध्याय

*आम आदमी पार्टी, छत्तीसगढ़*

The Narad news 24,,,,,,रायपुर,  ,आम आदमी पार्टी प्रदेश कार्यालय में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष कोमल हुपेंडी ने ‘आप’ उम्मीदवारों को शुभकामना देते हुए बीजेपी-कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि प्रदेश में इन दिनों कथित रूप से आम आदमी पार्टी के खिलाफ पैसे लेकर टिकट वितरण करने का दुष्प्रचार किया जा रहा है। बीजेपी ने इसकी पुष्टि और पार्टी की छवि धूमिल करने की बदनीयती से एक फर्जी ऑडियो क्लिप भी जारी की है। जो कि पूरी तरह से निराधार है।

 

कोमल हुपेंडी ने कहा कि आज विधानसभा चुनाव का शेड्यूल जारी हुआ है। प्रदेश की जनता पार्टी उम्मीदवारों को अपना आशिर्वाद देने जा रही है। जनता ने बीजेपी-कांग्रेस दोनों पार्टियों को पर्याप्त मौका दिया। दोनों पार्टियों ने छल करते हुए केवल जनता को लूटने का काम किया है। इस बार प्रदेश की जनता आम आदमी पार्टी को आजमाना चाहती है। पार्टी के चुनाव लड़ने से बीजेपी बौखलाई हुई है। जिस तरीके से बीजेपी दो साधारण लोगों के ऑडियो को फैला कर अपना प्रचार कर रही है। इससे स्पष्ट है कि बीजेपी के पास कोई एजेंडा बचा नहीं है।

मुख्य प्रवक्ता सुरज उपाध्याय ने कहा कि जिन नेताओं का ऑडियो क्लिप शेयर कर रही है, वो कौन हैं? किस पद पर हैं? क्या वो किसी को पैसे लेकर टिकट देने की क्षमता रखते हैं? इसका जवाब है… नहीं। इसके बावजूद भी जब ये बात सामने आयी तो पार्टी ने इनको तत्काल प्रभाव से हटा दिया था। और पार्टी के सभी सदस्यों को आगाह भी कर दिया था कि चुनाव के समय विरोधी पक्ष आपको फ़साने के लिए बदनाम करने के लिए इस तरह की छोटी हरकत करेंगे, जाल बिछायेंगे तो इन सब से बच के रहना है।

सुरज उपाध्याय ने कहा कि बात ये है कि बीजेपी घबराई हुई है। जब हमने छत्तीसगढ़ में चुनाव लड़ने का एलान किया तो इनलोगों को लगा कि हम ऐसे ही बोल रह हैं, पर जब इन्होंने हमारी तैयारी देखी तो इनको लगा ये लोग हमारा खेल ख़राब करेंगे। कुछ दिन पहले इन्होंने फैलाया कि आप पार्टी चुनाव नहीं लड़ेगी पर जब हमने अपने 22 कैंडिडेट मैदान में उतारे तो इनका झूठ सामने आ गया। जब वो पैंतरा नहीं चला तो अब अब ये ऑडियो लेकर आयें हैं और कह रह हैं पैसे से टिकट देती है। इनका ये झूठ भी जनता को गुमराह करने में नाकाम होगा।

सुरज उपाध्याय ने कहा कि हमारे सभी 22 कैंडिडेट प्रदेश के आम आदमी हैं। दूसरी पार्टियों में कितने सामान्य लोगों को टिकट मिलता है। हमारे प्रत्याशी तेज राम विद्रोही और संत राम सामान्य किसान परिवार से हैं। पंजाब में मोबाइल रिपेयर करने वाले जैसे लोगों को पार्टी ने टिकट दिया था। जिसने मुख्यमन्त्री चन्नी को हरा दिया। ये हमारी ईमानदारी का प्रमाण है। छल से ये आम आदमी पार्टी को बदनाम करना चाहते हैं। छत्तीसगढ़ की जनता समझदार है। इन्हें सब पता है, कौन करा रहा है।

सुरज उपाध्याय ने कहा कि मैं बीजेपी से पूछना चाहता हूं। मोदी और अडानी का क्या संबंध है? अड़ानी का सारा पैसा किसका है? अभी हिंडनबर्ग का रिपोर्ट आया था उसमें सब कुछ लिखा है? मोदी जवाब क्यों नहीं देते? रमन सिंह का पूरा परिवार भ्रष्टाचार में लिप्त था ये सब को पता है। हम नाम लेना शुरू कर दें तो बड़ी फजीहत होगी। साथ ही उन्होंने कहा कि बीजेपी के पास कोई सार्थक एजेंडा नहीं बचा है। बीजेपी ख़त्म हो जाएगी। छत्तीसगढ़ की जनता समझ चुकी है कि बीजेपी को वोट देना अपना वोट बर्बाद करना है।

The Narad News 24

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button