RIAPURRIAPUR BREKING NEWSक्राइमछत्तीसगढ़हादसा

बड़ी ग्वालटोली की घटना:लापता हुई दस माह की बच्ची, पुलिस ढूंढने सौ घरों में घुसी, सुबह कोई कमरे में छोड़ गया

THE NARAD NEWS24………………………………….

आपसी विवाद पर आशंका, सुराग के लिए कैमरे खंगालेंगे

बड़ी ग्वालटोली में एक घर से बुधवार शाम 4 बजे 10 माह की बच्ची लापता हो गई। परिजन तुरंत थाने पहुंचे। पुलिस ने शाम से लेकर अलसुबह 4 बजे तक हाई अलर्ट जारी कर आसपास के करीबन सौ घरों में घुसकर चप्पे-चप्पे की तलाशी ली। जब बच्ची नहीं मिली तो टीम रवाना हो गई और परिजन भी थक हारकर बैठ गए। गुरुवार सुबह 8 बजे सूचना मिली कि बच्ची को कोई अंदर के कमरे में छोड़ गया है। पुलिस को शंका है कि पारिवारिक विवाद में तो किसी ने ऐसा नहीं किया, वहीं पुलिस की सक्रियता देख चुपचाप बच्ची छोड़ गया?

पलासिया टीआई जेपी जमरे के अनुसार मानसी बौरासी की 10 माह की बच्ची के लापता होने की सूचना मिली थी। वह घर में पलंग पर खेल रही थी तभी कोई उसे उठा ले गया। मामले में गंभीरता दिखाते हुए डीसीपी पंकज पांडे और एडिशनल डीसीपी राम सनेही मिश्रा भी थाने पहुंचे। तीन टीमें बनाई गईं। ग्वालटोली की तंग गलियों में सौ से ज्यादा घरों के चप्पे-चप्पे की तलाशी ली गई। पुलिस को शंका थी कि किसी ने बच्ची को घर में छिपा रखा होगा। सुबह 4 बजे टीमें चली गईं, लेकिन गश्त वालों को इलाके में तैनात रखा था।

पति को छोड़ डेढ़ साल से मायके में रह रही है

मानसी ने बताया कि मैं बंगलों पर काम करती हूं। मेरा पति सोनू नशेड़ी है, इसलिए डेढ़ साल से मायके में रह रही हूं। मेरी किसी से दुश्मनी नहीं है। मैं दोपहर में पीछे वाले कमरे में बच्ची के साथ थी फिर बाहर आ गई। कुछ समय बाद देखा तो बच्ची नहीं थी। आसपास खोजने के बाद पुलिस को सूचना दी। गुरुवार सुबह मेरी भाभी शिवांगी ने पीछे के कमरे का दरवाजा खोला तो बच्ची वहीं थी। उसके शरीर पर कई जगह हलके चोट जैसे निशान थे। मेडिकल में सब ठीक है।

8.30 बजे फोन आया बच्ची मिल गई है

टीआई ने बताया कि सुबह 8.30 बजे फोन आया कि बच्ची पीछे के कमरे में सकुशल मिल गई है, जबकि उस कमरे में चार बार तलाशी ली गई थी। संभवत: कोई सुबह का फायदा उठाकर कमरे में छोड़ गया। अब आसपास के कैमरे चेक करेंगे।

आरोपी नहीं बचेगा

एडिशनल डीसीपी मिश्रा के अनुसार बच्ची का लापता होना और मिल जाना आपसी विवाद लग रहा है। पारिवारिक विवाद भी हो सकता है। हम जांच कर रहे हैं। आरोपी जो भी होगा, बचेगा नहीं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button