BREKING NEWSCONGRESHCONGRESH CGEDUCATIONHOSPITALRIAPURRIAPUR BREKING NEWSकानून व्यवस्थाकृषिघोषणा पत्रछत्तीसगढ़छत्तीसगढ़पूर्व विधायक रायपुर पश्चिमराजनीतिरायपुर उत्तररायपुर ग्रामीणरायपुर दक्षिणरायपुर पुलिसरायपुर भठगांवरेलवेरोजगारलाइफस्टाइललोकसभा चुनाववन विभागविधायकवोटव्यापारशिक्षास्वच्छता अभियानस्वास्थ विभाग

केंद्र में कांग्रेस की सरकार बनते ही किसानों का होगा कर्ज माफ,,एमएसपी पर भी बनेगा कानून,,,,,विकास उपाध्याय ने अभनपुर विधानसभा में  धुआंधार प्रचार,,वरिष्ठ कांग्रेस नेता धनेंद्र साहू जिला अध्यक्ष उधो राम वर्मा  मौजूद।

भाजपा सरकार की नजर आपके राशन पर,, चुनाव के बाद राशन कार्ड में करेगी कटौती 5 किलो प्रति व्यक्ति मिलेगा राशन

 

 

 

 

The Narad News 24,,,,,रायपुर 30 अप्रैल 2024 में रायपुर लोकसभा प्रत्याशी विकास उपाध्याय ने अभनपुर विधानसभा में धुआंधार प्रचार किया,अभनपुर विधानसभा के अंतर्गत आने वाले ऊपरवारा भेलवाडीह पचेड़ा कठिया तामाशिवानी तोरला पारागाँव नवागांव तर्री पटेवा कुर्रा हसदा में जन आशीर्वाद यात्रा के माध्यम से लोगों तक पहुंचे।

प्रत्याशी विकास उपाध्याय ने  गांव गांव में सभाएं भी ली,विभिन्न समाज के लोगों से मुलाकात कर उनका समर्थन मांगा। साथ ही विभिन्न स्थानों पर हो रहे शादी समारोह में भी शामिल हुए हैं और वर वधु को आशीर्वाद दिया।

विकास उपाध्याय ने अपने जनसंपर्क के दौरान पूर्व की कांग्रेस सरकार द्वारा किए गए विकास कार्यों को भी आम जनता को बताया कांग्रेस सरकार द्वारा बनाए गए विभिन्न समाजों के सामाजिक भवन सामुदायिक भवन स्कूल के क्षेत्र में स्वामी आत्मानंद अंग्रेजी माध्यम स्कूल स्वास्थ्य के क्षेत्र में धनवंतरी जेनेरिक मेडिकल खूबचंद बघेल स्वास्थ्य सहायता योजना के माध्यम से 20 लख रुपए तक के इलाज का भी जिक्र किया।

सभा के माध्यम से कांग्रेस की पांच न्याय और 25 गारंटीयों जैसे युवाओं को 30 लाख नौकरियां किसानों का कर्ज माफ जीएसटी मुक्त कृषि महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी के बारे में ग्रामीणों को अवगत कराया।

विकास उपाध्याय ने भाजपा की सरकार के ऊपर आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा सरकार की नजर आपके राशन पर है चुनाव होते ही आपके राशन में कटौती करने वाली है उन्होंने बताया कि पूर्व में कांग्रेस की सरकार ने गरीबों को 35 किलो राशन देती थी लेकिन भाजपा की सरकार 7 मई को चुनाव के बाद इसमें कटौती करने वाली है और प्रति व्यक्ति 5 किलो राशन ही कार्डधारी को दी जाएगी।

 

The Narad News 24

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button