BREKING NEWSRIAPURRIAPUR BREKING NEWSछत्तीसगढ़छत्तीसगढ़टेक्नोलॉजीबधाई शुभकामनाएंरायपुर उत्तररायपुर कलेक्टररायपुर ग्रामीणरायपुर दक्षिणरायपुर पुलिसरायपुर भठगांवरोजगारलाइफस्टाइलव्यापारशिक्षास्वच्छता अभियानस्वास्थ विभाग

रायपुर गारमेंट फेयर: अब दिल्ली, मुंबई या कोलकाता जाने की जरूरत नहीं, बच्चों से लेकर बड़ों तक के लिए लेटेस्ट फैशन के कपड़े मिलेंगे रायपुर में

रायपुर गारमेंट फेयर: फैशन का बड़ा बाजार, व्यापारियों के लिए वरदान, छत्तीसगढ़ सहित पड़ोसी राज्यो के 5 हजार से ज्यादा व्यापारी हुए शामिल

 

The Narad News 24,,,,,,,रायपुर। रायपुर होलसेल होजियरी एंड रेडीमेड डीलर्स एसोसिएशन द्वारा छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में चल रहे तीन दिवसीय रायपुर गारमेंट फेयर का आज भव्य समापन हो गया। विधानसभा रोड स्थित रामा वर्ल्ड में आयोजित इस फेयर में छत्तीसगढ़ के साथ-साथ कई राज्यों के व्यापारियों ने बड़ी संख्या में भाग लिया।

रायपुर, भारत के मध्य में स्थित होने के कारण व्यापार का एक प्रमुख केंद्र है। इस फेयर ने साबित कर दिया है कि व्यापारियों को अब दिल्ली, मुंबई या कोलकाता जाने की जरूरत नहीं है। उन्हें एक ही छत के नीचे बच्चों से लेकर बड़ों तक के लिए लेटेस्ट फैशन के कपड़े मिलेंगे।

आपको बता दें कि रायपुर होलसेल होजियरी एंड रेडीमेड डीलर्स एसोसिएशन द्वारा आयोजित रायपुर गारमेंट फेयर ने प्रदेश के व्यापारियों के लिए एक नया अध्याय लिख दिया है। इस तीन दिवसीय फैशन समारोह में प्रदेश के साथ-साथ पड़ोसी राज्यों के 5000 से अधिक व्यापारियों ने भाग लिया। अगस्त से त्योहारों का सिलसिला शुरू हो रहा है और दीपावली को भी ध्यान में रखकर यह फेयर आयोजित किया गया। यह फेयर व्यापारियों के लिए त्योहारी सीजन के लिए तैयार होने का एक सुनहरा अवसर था।

अधिरो बैंड और फैशन शो ने जीता दिल

 

फेयर में भारत के सुप्रसिद्ध अधिरो बैंड ने व्यापारियों और अतिथियों का मनोरंजन किया। साथ ही, बॉम्बे की मॉडल्स ने नए फैशन ट्रेंड के वस्त्रों को पहनकर रैंप वॉक किया एसोसिएशन के पदाधिकारियों के बच्चों ने लेटेस्ट फैशन ट्रेंड्स के ड्रेसेस पहन कर रैंप वॉक किया , जिसने सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया।

300 से अधिक स्टॉल

फेयर में 300 से अधिक स्टॉल लगाए गए थे, जहां विभिन्न प्रकार के कपड़े, होजरी उत्पाद और रेडीमेड कपड़े प्रदर्शित किए गए। व्यापारियों को थोक मूल्यों पर विभिन्न प्रकार के कपड़ों की वृहद शृंखला देखने को मिली।

एसोसिएशन का उल्लेखनीय योगदान

यह पहली बार है जब किसी एसोसिएशन ने इतने बड़े पैमाने पर एक गारमेंट फेयर का आयोजन किया है। रायपुर होलसेल होजियरी एंड रेडीमेड डीलर्स एसोसिएशन का यह प्रयास सराहनीय है।

यह आयोजन छत्तीसगढ़ के लिए एक मील का पत्थर साबित हुआ है। इससे राज्य के कपड़ा उद्योग को बढ़ावा मिलेगा और रोजगार के नए अवसर पैदा होंगे।

रायपुर गारमेंट फेयर ने साबित कर दिया है कि छत्तीसगढ़ फैशन के क्षेत्र में भी एक प्रमुख राज्य बन सकता है। यह आयोजन व्यापारियों के लिए एक वरदान साबित हुआ है और राज्य के विकास में महत्वपूर्ण योगदान देगा।

इस तीन दिवसीय गारमेंट फेयर में रायपुर गारमेंट आयोजन को सफल बनाने में समिति के अध्यक्ष जसप्रीत सिंह सलूजा, रायपुर होलसेल होजियरी एंड रेडीमेड डीलर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष विनोद तलरेजा, महासचिव विनय जैन, कोषाध्यक्ष कवि मुकिम, महेंद्र कुकरेजा, विक्की वासवानी, रविश नारंग, ललित जैन, खजांची लाल अग्रवाल, शीतल रचदनी व सदस्यों, वालेंटियर, डेकोरेटर्स, का सराहनीय योगदान रहा।

The Narad News 24

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button