BJPBJP CGBREKING NEWSEDUCATIONHOSPITALpm modiRAJNANGAONRIAPURकानून व्यवस्थाछत्तीसगढ़छत्तीसगढ़धार्मिकबधाई शुभकामनाएंराजनीतिराम भगवान श्री रामरायपुर उत्तररायपुर उत्तर नवनिर्वाचित विधायकरोजगारलाइफस्टाइललोकसभा चुनावविधायकवोटव्यापारशिक्षास्वच्छता अभियानस्वास्थ विभाग

तेलीबांधा मंडल के जनसंपर्क अभियान में शामिल हुए – विधायक पुरंदर मिश्रा

Joined the public relations campaign of Telibandha Mandal - MLA Purandar Mishra

 

The Narad news 24,,,,,,रायपुर । रायपुर उत्तर विधायक पुरंदर मिश्रा अपने विधानसभा के अंर्तगत सभी वार्डों मे लगातार भ्रमण कर रायपुर लोकसभा प्रत्याशी बृजमोहन अग्रवाल जी के लिए वोट मांगा। विधायक मिश्रा इस दौरान लाभार्थियों से मिलकर फीडबैक भी ले रहे हैं। आज इसी क्रम में विधायक पुरंदर मिश्रा तेलीबांधा मंडल के वार्ड भ्रमण कार्यक्रम के तहत महिला लाभार्थियों से मिले और उन्हें महतारी वंदन की दूसरी किश्त की राशि को जमा होने पर बधाई दी। साथ ही पुनः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को वोट देने की अपील की।

इस अवसर विधायक मिश्रा ने महिला लाभार्थियों से कहा कॉंग्रेस 1 लाख देने का वादा कर रही है जबकि पूर्व में प्रदेश में कांग्रेस की सरकार रहते हुए भी महिलाओं के साथ धोका किया गया,जबकि वर्तमान में भाजपा की प्रदेश और केंद्र दोनों ही जगह सरकार है जो कि महिलाओ के सम्मान के कार्य कर रही है । कांग्रेस अपनी सरकार बनाने के लिए जनता से केवल झुठे वादे ही करती है। विधायक पुरंदर मिश्रा ने कहा कि प्रदेश में भाजपा की सरकार है, जो मोदी की गारंटी पर काम कर रही है। सरकार बनते ही राज्य में एक के बाद एक वादे पूरे किए गए और आगे भी हमारी सरकार वादे पूरा करेगी। आप भाजपा को वोट देकर पीएम मोदी का हाथ मजबूत कीजिए ताकि हमारा देश विश्व गुरु बनने की दिशा में तेजी अग्रसर हो सके।

उक्त कार्यक्रम में संयोजक नलिनीश ठोकने ,पार्षद रोहित साहू , पार्षद सीमा संतोष साहू, जिला मंत्री सोनू सलूजा , पार्षद रोहित साहू, प्रदीप वर्मा ,दर्शन सिंह , नरेंद्र सिंह, चेतराम अग्रवाल, राजकुमार धीवर, कपिल सिंह,नंदनी कश्यप, सिवानी हरदरा ,छोटे यादव,

जितेंद्र साहू ,तुलसी यादव, जीवन चतुर्वेदी, मनीष साहू, भारत ठाकुर सही भारी संख्या में वरिष्ट नेतागण एवं कार्यकर्ता उपस्थित रहे ।

The Narad News 24

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button