BJPBJP CGBREKING NEWSCONGRESH CGEDUCATIONpm modiकानून व्यवस्थाकुरूद विधायक अजय चंद्राकरकैबिनेट मंत्री लखन लाल देवांगनछत्तीसगढ़बधाई शुभकामनाएंबलौदाबाजारमंत्री बृजमोहन अग्रवालमंत्री लक्ष्मी राजवाड़े महिला बाल विकासमंत्री लखन लाल देवांगनमहतारी वंदन योजनाराजनीतिराम भगवान श्री रामरेलवेरोजगारलाइफस्टाइललोकसभा चुनावविधायकवोटव्यापारशिक्षास्वास्थ विभाग

Breking news,,,बलौदाबाजार में पार्षद,पूर्व पार्षद समेत बड़ी संख्या में कांग्रेसी भाजपा में शामिल,बृजमोहन अग्रवाल ने कार्यकर्ताओं को दिया जीत का मंत्र

Breaking news,,,In Balodabazar, a large number of Congressmen, including councilors and former councilors, joined BJP, Brijmohan Aggarwal gave the mantra of victory to the workers.

 

The narad news 24,,,बलौदाबाजार,। भारतीय जनता पार्टी केवल एक राजनीतिक पार्टी नहीं बल्कि एक परिवार है, जहाँ हर छोटे बड़े सदस्य की अपनी जिम्मेदारियां हैं और वो पूरी लगन और ईमानदारी से  निभाते हैं । यहां हर एक कार्यकर्ता की अहम भूमिका है। वरिष्ठ मंत्री बृजमोहन अग्रवाल रविवार को भाटापारा और बलौदाबाजार में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में कार्यकर्ताओं को संबोधित किया।

इस अवसर पर उन्होंने कहा कि,

भाजपा एक राजनीतिक दल होने के साथ-साथ एक परिवार भी है। यहाँ सभी सदस्य एक दूसरे के साथ मिलकर काम करते हैं और पार्टी के लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए प्रयास करते हैं।

कार्यकर्ताओं के अथक परिश्रम का ही नतीजा रहा कि, उन्हे रायपुर दक्षिण में पूरे छत्तीसगढ़ में सबसे बड़ी और ऐतिहासिक जीत मिली। इस जीत का सही हकदार पार्टी कार्यकर्ता है जिन्होंने दिन रात मेहनत की।

मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने कार्यकर्ताओं से कहा कि जैसे विधानसभा चुनाव में रायपुर दक्षिण की जनता ने उन्हें प्रचंड बहुमत देकर ऐतिहासिक जीत दर्ज कराई है। ऐसे ही इस बार लोकसभा चुनाव में रायपुर में प्रदर्शन को दोहराना है और पूरे देश में रिकॉर्ड मतों से विजय दर्ज करनी है और पूरे देश में रायपुर का डंका बजाना है। जिसके लिए सभी कार्यकर्ताओं को पूरी तैयारी के साथ जनता के बीच जाना होगा। 

मंत्री अग्रवाल ने कार्यकर्ताओं से गांव गांव घर-घर जाकर लोगों से मिलने और उन्हें मोदी की योजनाओं की जानकारी लेने एक बार फिर से नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनने के लिए भाजपा को प्रचंड बहुमत से जीतने के लिए वोट देने की अपील करें।

 

सम्मेलन में कार्यक्रम में मंत्री टंकराम वर्मा सांसद सुनील सोनी, पूर्व विधानसभा अध्यक्ष प्रेम प्रकाश पांडे पूर्व विधायक भाटापारा एवम भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष शिवरतन शर्मा, लक्ष्मी वर्मा, पूर्व विधायक सनम जांगड़े, स्थानीय पार्टी नेता एवं बड़ी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

इस अवसर पर कई कांग्रेसी पार्षद जितेंद्र माली, अमितेश नेताम पूर्व पार्षद कन्हैया सेन, स्थानीय नेता मयंक पंजवानी, श्री परवेज खान, कृष्ण वर्मा, ईश्वर वर्मा, कृष्णा टंडन, मनीष दुलानी, बुद्धि साहू, प्रसन्न दीवान, तरुण गुप्ता, रिद्धि पंजवानी समेत बड़ी संख्या में लोगों ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की।

The Narad News 24

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button