मध्य प्रदेशहादसा

इंदौर में युवक ने किया सुसाइड, LIVE वीडियो भी बनाया:प्रेमिका ने मां से विवाद करने पर डांटा तो डिप्रेशन में दे दी जान

इंदौर के चंदन नगर इलाके में रहने वाले एक युवक ने फांसी लगाकर जान दे दी। बताया जाता है कि प्रेमिका की मां ने युवक को डांटा था। जिसके बाद महिला से युवक की कहासुनी हो गई। युवक की प्रेमिका इस बात से नाराज थी। रात में उसने प्रेमी को मोबाइल कॉल कर डांटा था।

चंदन नगर के एएसआई जेरूद्दीन शेख ने बताया कि विजय (22) हटे सिंह बानिया निवासी श्रीकृष्ण कॉलोनी ने अपने घर में फांसी लगाकर जान दे दी। मंगलवार सुबह परिजनों ने उसे फंदे पर लटके देखा। जिसके बाद पुलिस को सूचना दी। विजय इंदौर में एक जिंस दुकान पर काम करता था। पुलिस के मुताबिक मामला प्रेम प्रसंग का है।

प्रेमिका की मां से हुई थी नोकझोंक
विजय अपने घर से कुछ ही दूरी पर रहने वाली एक युवती से अफेयर चल रहा था। दोनों शादी करने वाले थे। कुछ दिन पहले परिवार में शादी को लेकर बात हुई7 जिसमें दो साल बाद परिवार ने शादी की बात कही। सोमवार को विजय अपने साथ युवती को घुमाने ले गया। शाम को युवती की मां को यह बात पता चली। उन्होंने विजय को डांटा कि उनसे पूछे बिना बेटी को अपने साथ क्यों ले गया। दोनों में इस बात को लेकर नोकझोंक हुई।
प्रेमिका ने रात को डांटा, अल सुबह लगाई फांसी
इसके बाद प्रेमिका ने रात में मोबाइल पर कॉल कर विजय को डपट दिया। दोनों के बीच काफी देर तक बहस हुई। जिसके बाद विजय ने डिप्रेशन में यह कदम उठा लिया। उसने सुसाइड को लेकर पूरा एक वीडियो भी बनाया। फिलहाल पुलिस ने विजय का मोबाइल जब्त कर मामला जांच में लिया है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button