क्राइमछत्तीसगढ़मध्य प्रदेश

पिता ने की 2 साल के मासूम की हत्या:घर में कर रहा था तांत्रिक क्रिया, पत्नी-मां ने रोका तो बच्चे को पटक-पटककर मार डाला

THE NARAD NEWS24……………………..मध्यप्रदेश की औद्योगिक नगरी पीथमपुर में एक शख्स ने अपने दो साल के बेटे की हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि वह घर में तांत्रिक क्रिया कर रहा था। जब उसकी पत्नी और मां ने उसे ऐसा करने से रोका तो उसने बच्चे को पटक-पटककर मार डाला।

घटना बगदून थाना क्षेत्र में घाटाबिल्लोद चौकी की है। आरोपी उमेश परिहार मंगलवार को अपने घर में तांत्रिक क्रिया कर रहा था। उसकी पत्नी और मां ने उसकी इस हरकत का विरोध किया। इसके बाद आरोपी उमेश ने दो साल के बेटे को अपने साथ एक कमरे में बंद कर लिया। गुस्से में वो मासूम को जमीन पर पटकने लगा, जिससे उसकी मौत हो गई।

पुलिस जब तक वहां पहुंची। मासूम की सांसें थम चुकी थी।

पुलिस ने आकर खोला दरवाजा
घटना के समय घर में आरोपी की पत्नी और मां मौजूद थीं। उन्होंने कमरे के दरवाजे खोलने की कोशिश की, लेकिन आरोपी ने दरवाजा नहीं खोला। तब उन्होंने पुलिस को सूचना दी। पुलिस के पहुंचने के बाद बड़ी मशक्कत से दरवाजा खोल कर आरोपी को गिरफ्तार किया गया। जब तक पुलिस ने दरवाजा खोला, तब तक मासूम की मौत हो चुकी थीं। घटना स्थल पर हर तरफ खून बिखरा पड़ा था।
आरोपी उमेश ने अपने बेटे को पटक-पटककर मार डाला।

पुलिस ने आरोपी को जंजीरों से बांधा

पुलिस के पहुंचने पर आरोपी उमेश घर में रखी गैस टंकी में आग लगाने की कोशिश कर रहा था। पुलिस ने आरोपी उमेश को बड़ी मुश्किल से काबू में किया। इस दौरान आरोपी ने एक पुलिस कर्मी के पांव में काट भी लिया। आरोपी को पीथमपुर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में रखा गया है। यहां उसे जंजीरों से बांधकर रखा गया है।

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में जंजीरों से बांधकर रखा गया है।

आरोपी मंगलवार सुबह उज्जैन से लौटकर आया था। वह उसके माता-पिता और पत्नी पर कहीं से लाई गई भभूति उड़ा रहा था। जिसका ये लोगे विरोध कर रहे थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button