BJPBJP CGछत्तीसगढ़राजनीति

अग्रवाल समाज के कुलदेवता श्री श्री 1008 श्री अग्रसेन जी महाराज की जयंती महोत्सव बड़े ही हर्षोउल्लास के साथ कांटाबांजी पश्चिम ओड़िसा में मनाई गई

धूमधाम से मनाई गई अग्रसेन जयंती*समाज से एकजुट होने की अपील बृजमोहन

 

 

The  Narad  News 24,,,,अग्रवाल समाज के कुलदेवता श्री श्री 1008 श्री अग्रसेन जी महाराज की जयंती महोत्सव बड़े ही हर्षोउल्लास के साथ कांटाबांजी पश्चिम ओड़िसा में मनाई गई।

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि समाज सेवक तथा रायपुर दक्षिण से वरिष्ठ भाजपा विधायक और पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल रहे।

कार्यक्रम का आयोजन अग्रवाल सभा ट्रस्ट, कांटाबांजी ने किया। कार्यक्रम के मुख्य वक्ता जस्टिस गौतम सिंह चौरारीय थे। स्थानिय विधायक संतोष सिंह सलूजा के साथ ही कई गणमान्य व्यक्ति कार्यक्रम में शामिल थे।

कार्यक्रम की शुरुआत महाराजा अग्रसेन को माला अर्पण और दीप प्रज्ज्वलित करके की गई। उसके बाद मुख्य अतिथि श्री बृजमोहन अग्रवाल को अंग वस्त्र और प्रतीक चिह्न भेंट कर सम्मानित किया गया।

वरिष्ठ भाजपा विधायक और पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने अग्रसेन जयंती और नवरात्रि की बधाई से कार्यक्रम की शुरुआत की।

बृजमोहन ने अग्रवाल समाज को समाज की अगुवाई करने वाला बताया। उन्होंने समाज से एकजुट होने की अपील की जिसके लिए उन्होंने गुरुमंत्र भी दिया।।

बृजमोहन का कहना था कि, समाज का हर एक व्यक्ति जिस दिन समाज के प्रत्येक गरीब बच्चे की शिक्षा, गरीब लकड़ी की शादी की जिम्मेदारी लेगा और जिस दिन किसी गरीब की पैसे के आभाव में मौत नही होने देगा, उस दिन अग्रवाल समाज वास्तव में एकजुट माना जायेगा। उन्होंने शिक्षा और स्वास्थ्य के क्षेत्र में और अधिक काम करने पर जोर दिया।

बृजमोहन ने बच्चों को संस्कारी बनाने पर जोर दिया। उन्होंने माता पिता की सेवा को सर्वोपरी बताया। जिसके जरिए समाज और परिवार को एकजुट किया जा सके।

बृजमोहन अग्रवाल ने कहा की अग्रसेन महाराज क्षत्रिय थे उनके आदर्शों का पालन करते हुए अगर हर एक वैश्य में क्षत्रिय भाव जाग जाए तो समाज को कोई नहीं हरा सकता।

बृजमोहन अग्रवाल ने कार्यक्रम के सफल आयोजन पर ट्रस्ट को बधाई दी साथ ही मेधावी विद्यार्थियों का सम्मान किया।

 

The Narad News 24

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button