CONGRESHCONGRESH CGDURGछत्तीसगढ़राजनीति

कांग्रेस की पहली लिस्ट पर कही ये बात ताम्रध्वज साहू का बड़ा बयान

Tamradhwaj Sahu's big statement said this on the first list of Congress

,  ताम्रध्वज साहू का बड़ा बयान,

The Narad News 24,,,,,,दुर्ग।  ताम्रध्वज साहू ने कहा, कांग्रेस हाईकमान ने मुझ पर जो भरोसा किया है, उसके लिए मैं सभी को धन्यवाद देता हूं। मैं उनके विश्वास पर खरा उतरने की कोशिश करूंगा। अपने क्षेत्र में भारी बहुमत से जीत हासिल करके जनता की सेवा करूं,  रहूंगा।

चेहरे 5 नए

 

नवरात्रि के पहले दिन अपनी चिर-प्रतीक्षित प्रत्याशियों की पहली सूची जारी कर दी है कांग्रेस. जिसमें 30 नामों की घोषणा की गई है. इन 30 नामों में 5 नए चेहरों पर पार्टी ने भरोसा जताया है. इन सातों सीटों में दंतेवाड़ा, अंतागढ़, चित्रकोट, डोंगरगढ़, पंडरिया विधानसभा शामिल है. जिसमें वर्तमान विधायकों की टिकट काट दी गई है. कांग्रेस की ओर से जारी सूची के मुताबिक दंतेवाड़ा से विधायक देवती कर्मा के बदले उनके पुत्र छविंद्र कर्मा को टिकट दिया गया है. अंतागढ़ से अनूप नाग की टिकट काट कर रूप सिंह पोटई को प्रत्याशी बनाया गया है.

डोंगरगढ़ से भुवनेश्वर सिंह बघेल की टिकट काटकर हर्षिता स्वामी बघेल को प्रत्याशी बनाया गया है. पंडरिया से ममता चंद्राकर की जगह नीलकंठ चंद्रवंशी पर पार्टी ने भरोसा जताया है. वहीं राजनांदगांव से  रमन सिंह के खिलाफ पार्टी ने  गिरीश देवांगन को उतारा है.

The Narad News 24

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button