क्राइममध्य प्रदेशहादसा

बीकॉम की छात्रा से रेप:साथ में पढ़ाई के बहाने बनाए संबंध, फोटो खींचकर ब्लैकमेल किया

THE NARAD NEWS24………………………..चंदन नगर पुलिस ने 22 साल की स्टूडेंट की शिकायत पर उसके दोस्त वंश पुत्र कन्हैया निवासी गुमाश्ता नगर के खिलाफ रेप का केस दर्ज किया है। पीड़िता ने बताया कि वह जीएनटी मार्केट के यहां बने निजी कॉलेज में 2018 में बीकॉम फर्स्ट ईयर में एडमिशन लिया। इसी दौरान यहां पढ़ने वाले वंश से उसकी पहचान हुई।

2019 में जब उसकी एग्जाम चल रही थी तो दो पेपर होने के बाद वंश ने उसे कमरे पर पढ़ाई करने के लिए बुला लिया। यहां वंश ने कहा कि वह छात्रा से प्यार करता है। वंश ने जबरन उसे अपनी तरफ खींचा और उसके साथ जबरदस्ती संबंध बनाने लगा। इस दौरान उसने वंश ने अपने मोबाइल से छात्रा के कुछ फोटो भी खींच लिए।

छात्रा ने कहा कि इस हरकत के बाद वंश मुझसे शादी के लिये दबाव बना रहा था। जिसके लिए मैं तैयार नहीं थी। उसने फोटो मेरे परिवार को दिखाने की धमकी दी। इससे मैं काफी डर गई। इसलिए वंश के दबाव में आकर वह जैसा कहता मैं करती गई। वह शादी की बात करता तो मैं इंकार कर देती।

मेरे मना करने पर उसने अपने हाथ की नस काट ली। उसके फोटो मेरे नंबर पर भेजे दिए। डर के चलते मैंने यह बात किसी को नहीं बताई। इसके बाद वंश लगातार दबाव बनाकर मेरे साथ संबंध बनाता रहा। वंश से मेरी पहचान हुए करीब 6 साल हो गए। करीब एक माह पहले वंश ने कमरे पर मिलने बुलाया। उसने फिर से मेरे साथ जबरदस्ती की।

घर आकर धमकाया
पीड़िता ने बताया कि 24 सितंबर को वंश मेरे घर आया। यहां मेरा 14 साल का भाई और मां घर पर थे। वंश ने कहा कि चलो शादी कर लेते हैं। इस दौरान पापा घर पर नहीं थे। तब वंश ने अपने मोबाइल से ही पापा को कॉल किया और कहने लगा कि मैं तुम्हारी बेटी से शादी कर रहा हूं। पापा के विरोध करने पर वह विवाद करने लगा। इस दौरान घर पर मौजूद भाई और मां से भी विवाद किया। उसने दोनों को जान से मारने की धमकी दी और घर से चला गया। पापा और मां ने मुझसे वंश के बारे में पूछताछ की। तब मैंने वंश के बारे में पूरी सच्चाई बताई। माता-पिता की समझाइश के बाद पीड़िता ने पुलिस से वंश की शिकायत की। इसके बाद पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू की है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button