: Ind VS Aus T20RIAPURRIAPUR BREKING NEWSआबकारी विभागखेल समाचारछत्तीसगढ़देश विदेशपुलिस प्रशासनमनोरंजनलाइफस्टाइल

एक को होगा मुकाबला Ind VS Aus T20 4th Match: रायपुर पहुंचे भारत और आस्ट्रेलिया के खिलाड़ी, 

शहीद वीर नारायण सिंह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में टी-20 मुकाबले

 

 

The narad news 24,,,,रायपुर  राजधानी के शहीद वीर नारायण सिंह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में शुक्रवार को होने वाले टी-20 मुकाबले के लिए भारत और आस्ट्रेलिया के खिलाड़ी रायपुर पहुंचे। इस दौरान एयरपोर्ट इंडिया…इंडिया…इंडिया के नारों से गूंज उठा। भारतीय टीम यहां जीतकर सीरीज पर कब्जा करने के इरादे से उतरेगी। अपने पसंदीदा खिलाड़ियों को देखने के लिए फ्लाइट के समय से चार घंटे पहले ही एयरपोर्ट पर खेल प्रेमियों की भीड़ उमड़ी

इस दौरान लोगों में जबरदस्त उत्साह देखने को मिला। लोगों ने छत्तीसगढ़िया सबले बढ़िया के नारे लगाए। खिलाड़ियों ने भी हाथ उठाकर अपने फैंस का अभिवादन स्वीकार किया। टीम इंडिया के बाद आस्ट्रेलिया की टीम बाहर निकली। भीड़ ने विदेशी खिलाड़ियों का भी ताली बजाकर छत्तीसगढ़ की धरा पर स्वागत किया।

भारत के खिलाडि़यों के फैंस की दीवानगी भारत में ही नहीं, पूरे विश्व में देखने को मिलती है। रायपुर एयरपोर्ट पर में फैंस खिलाडि़यों का पोस्टर लेकर पहुंचे थे। यहां उनका स्वागत किया।

 

दोनों ही टीम के खिलाड़ियों को होटल कोर्टयार्ड मैरिएट से स्टेडियम तक लाने व ले जाने के लिए रोड मैप तैयार किया गया है। उन्हें होटल कोर्टयार्ड मैरिएट से नवा रायपुर प्रवेश मार्ग सेरीखेड़ी ओवरब्रिज होते हुए स्टेडियम टर्निंग से छोटा गोल चौक कयाबांधा टर्निंग से कोटरा भांठा चौक ग्राम सेंध चौक से होते हुए अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम ले जाया जाएगा।

भारतीय और आस्ट्रेलिया की टीम  गुरुवार को अभ्यास करेगा दोपहर 12 बजे से आस्ट्रेलिया की टीम अभ्यास करने पहुंचेगा। वहीं भारतीय टीम शाम चार बजे अभ्यास करेगा। जिसके बाद दोनों ही टीम शुक्रवार को आमने-सामने  होगा

The Narad News 24

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button