BJPBJP CGRIAPURRIAPUR BREKING NEWSआबकारी विभागछत्तीसगढ़राजनीतिविधानसभा चुनाव 2023

नरेंद्र मोदी की गारंटी है, भ्रष्टाचारियों को नहीं छोड़ेंगे – रविशंकर

मोदी की गारंटी है हर विवाहित महिला को हर महीने 1000 रुपए देंगे, मध्यप्रदेश में यह करके दिखा दिया है

 

 

The Narad News 24,,,,,रायपुर। भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता पूर्व केन्द्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने आज यहां भाजपा कार्यालय एकात्म परिसर में संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि पहले चरण के मतदान के बाद पूरे छत्तीसगढ़ का माहौल यह स्पष्ट बता रहा है कि भूपेश बघेल की सरकार जा रही है और भाजपा की सरकार आ रही है। यह बात मैं पूरे विश्वास के साथ कह रहा हूं कि दूसरे चरण के मतदान में भी भाजपा को ऐतिहासिक समर्थन मिलेगा। छत्तीसगढ़ की जनता का कांग्रेस सरकार से भरोसा उठ चुका है। छत्तीसगढ़ की जनता का भूपेश बघेल से भरोसा उठ चुकी है। छत्तीसगढ़ की जनता बहुत ही सरल सहज स्वभाव की है और इस तरह का भ्रष्टाचार और इस तरह की नेतागिरी और इस तरह के शासन की छवि उन्हें पसंद नहीं।

 

पूर्व केन्द्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा कि छत्तीसगढ़ की महिलाओं की मजबूती के लिए मोदी की गारंटी है कि यहां की वैवाहित महिलाओं को, बेटियों को, बहनों को, बहुओं को 1000 रुपए महीना मिलेगा तो मिलेगा।और जिनके घरों में 2 है उन्हें 2000 रु प्रतिमाह और 3 होने पर 3000 रु प्रतिमाह मिलेगा। हमने मध्यप्रदेश में यह करके दिखा दिया है। यहां भी देंगे और 500 रुपए में गैस सिलेंडर भी देंगे।

उन्होंने कहा कि मैंने पहले भी कहा था कि भूपेश बाबू ऐप से बहुत प्रेम करते हैं। मुझे यह नहीं मालूम था कि जब मैं आपसे दूसरी बार मिलूंगा तो महादेव एप की कहानी इतनी बड़ी हो जाएगी। महादेव के नाम को भी नहीं छोड़ा। भूपेश बघेल झूठ क्यों बोल रहे हैं कार्रवाई करना और कार्रवाई करने का दिखावा दिखाना, यह दोनों अलग-अलग बात है। भूपेश बघेल कहते है कि महादेव एप बंद करने चिट्ठी लिखी थी वे बताएं कि कब कौन सी चिट्ठी लिखी। भूपेश बघेल ने कोई चिट्ठी नही लिखी है। इलेक्ट्रॉनिक्स एवं सूचना प्रौद्योगिकी मंत्रालय के राज्य मंत्री राजीव चंद्रशेखर ने स्पष्ट लिखा है कि भूपेश बघेल ने ऐसी कोई चिट्ठी नहीं भेजी है। उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ की पुलिस ने इस मामले में पूरी ईमानदारी के साथ क्या काम किया यह बताया जाए। मीडिया के स्टिंग ऑपरेशन में पुलिस की मिलीभगत सामने आयी है और इनके चेहरे भी बेनकाब हुए है।

पूर्व केन्द्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कांग्रेस द्वारा ईडी पर केन्द्र सरकार के दबाव में काम करने के आरोप को सिरे से खारिज करते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ में भूपेश बघेल के जितने करीबी ईडी की पड़ताल के बाद जेल गए है वे वहीं हैं कि नहीं? भूपेश बघेल यदि अपने सलाहकार के जरिये भाजपा को नोटिस भेज रहे है तो उसका माकूल जवाब देने भाजपा सक्षम है। दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया जेल में हैं कि नहीं, संजय सिंह जेल में हैं कि नहीं, संजय सिंह उनके पार्लियामेंट्री पार्टी के नेता हैं आम आदमी पार्टी के इन लोगों का कोर्ट से बेल रिजेक्ट हुआ कि नहीं, सुप्रीम कोर्ट से हुआ कि नहीं, बंगाल में एक मंत्री जी के यहां से 70 करोड़ कैश मिला था कि नहीं, याद है कि नहीं, दूसरे जो जेल गए हैं उनके पूरा कैश मिल रहा है कि नहीं तो आप कभी सच्चाई पर बात नहीं करते। लालू प्रसाद जेल गए कि नहीं, कभी तथ्य पर बात नहीं करते हैं। भ्रष्टाचार करेंगे तो हमारे नेता नरेंद्र मोदी की गारंटी है कि भ्रष्ट लोगों को नहीं छोड़ेंगे। यदि छत्तीसगढ़ में महादेव एप के मामले में डेढ़ साल से आप इन्वेस्टिगेट कर रहे हैं आपने केन्द्र सरकार को पत्र क्यों नहीं लिखा।

 

पूर्व केन्द्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा कि मैं देश का लगभग 8 साल तक आईटी मंत्री रहा हूं। भूपेश बाबू या तो आप महादेव एप बैन की इच्छा नहीं रखते थे या आपको एडवाइस नहीं मिली तो जो भी कहा जाए अगर 500 करोड रुपए का ट्रांजैक्शन है तो क्या होगा, यह बात हम जानना चाहते हैं। उन्होंने महिलाओं पर अपराध के बारे में चर्चा करते हुए कहा कि महिलाओं की सुरक्षा के मामले में सिर्फ कांग्रेस ही नहीं पूरे घमंडियां गठबंधन का रिकॉर्ड क्या है। नितीश बाबू ने महिलाओं को लेकर क्या बोला है, इतनी शर्मिंदगी में बोल नहीं सकता हूं और क्या कहा कि मेरी बात से ठेस लगी है तो मैं माफी मांगता हूं। यह कहने में भी उन्हें रात भर का समय लग गया। उन्होंने दबाव में खेद व्यक्त किया है।

 

पूर्व केन्द्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा कि तीन तलाक के समर्थन में कौन था? शाहबानो का विरोध किसने किया था? छत्तीसगढ़ में तो मेनिफेस्टो को लेकर चर्चा बहुत कुछ है मेनिफेस्टो को लेकर वादे क्या है पहले उन्हीं के वादे की बात शुरू करते हैं क्योंकि आपका रिकॉर्ड कैसा है? इस प्रकार से आप बेनिफिशियल लेकर आते हैं तो आपके पुराने मेनिफेस्टो को पूरा करने का क्या रिकॉर्ड है? कहा था शराबबंदी करेंगे और शराबबंदी तो छोड़ दीजिए शराब की कमाई में सरकार की जगह गैर सरकारी भी आ गए। जिनके ऊपर किसी का हाथ था। कहा गया था कि हम गैस सिलेंडर देंगे न तो चार गैस सिलेंडर मिले और न बेरोजगारी भत्ता मिला। युवाओं को पांच साल में 15000 करोड़ का वादा किया गया था, नही मिला।

 

पूर्व केन्द्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा कि कोरोना काल में मुफ्त वैक्सीन की जानकारी देश की जनता को मोबाइल से मिली थी। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा था कि देश में अगर 120 करोड़ मोबाइल फोन है 85 करोड़ स्मार्टफोन है। वैक्सीन की जानकारी मोबाइल पर पहुंची। कहा था किसानों को 6000 रुपए मिलेंगे तो मिले या नहीं, मैं सड़क पानी बिजली की बुनियादी बात करता हूं। यह मिला कि नहीं मिला। 80 करोड़ गरीब लोगों को खाना खिलाया कि नहीं खिलाया। यह होता है कमिटमेंट डिलीवरी। जब मोदी जी कुछ कहते हैं तो पक्की गारंटी होता है राहुल गांधी और बघेल की तरह कच्ची गारंटी नहीं है।

 

पूर्व केन्द्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा कि मोदी की गारंटी के तहत नौजवानों के लिए नया रायपुर को केंद्रीय भारत का इनोवेशन हब बनाकर राज्य में 6 लाख रोजगार के अवसर पैदा करेंगे। उन्होंने बताया कि मोदी जी की नीतियों के कारण देश में एक लाख स्टार्टअप में लगभग 50 यूनिकॉर्न है 100 यूनिकॉर्न का मतलब एक का रेवेन्यू 1 बिलीयन डॉलर होता है। छत्तीसगढ़ के नौजवानों के हाथ में जो हौसला है जो हुनर है इस इनोवेशन हब से वह दुनिया की बड़ी ऊंचाई डिजिटल क्षेत्र में इनोवेशन के क्षेत्र में प्राप्त करेंगे।

 

पत्रकार वार्ता में केन्द्रीय चुनाव मीडिया संयोजक एवं प्रयागराज विधायक सिध्दार्थनाथ सिंह, प्रदेश प्रवक्ता दीपक म्हस्के, प्रदेश मीडिया प्रभारी अमित चिमनानी, सह प्रभारी अनुराग अग्रवाल, उत्तर प्रदेश के प्रवक्ता मनीष शुक्ला मौजूद रहें।

The Narad News 24

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button