RIAPURRIAPUR BREKING NEWSक्राइमछत्तीसगढ़देशहादसा

गणेश विसर्जन में नाबालिग की हत्या का

THE NARAD NEWS24…………….कोरबा जिले में गुरुवार शाम गणेश विसर्जन के दौरान एक नाबालिग की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई। 17 साल के हरीश कुमार राव के पेट और सीने पर वार किया गया। हत्या का वीडियो अब सामने आया है। कोहड़िया नहर में गणेश विसर्जन के लिए जा रहे 2 गुटों के बीच जमकर मारपीट हो गई थी।

इस घटना में एक गुट के कुछ युवकों ने दूसरे गुट के 2 नाबालिगों हरीश कुमार राव (17) और भूपेंद्र (16) पर चाकू से वार कर दिया। इसमें दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए और लहूलुहान होकर सड़क पर ही गिर पड़े।

17 साल का हरीश कुमार राव जिसकी हत्या गणेश विसर्जन के लिए जाते वक्त कर दी गई।
17 साल का हरीश कुमार राव जिसकी हत्या गणेश विसर्जन के लिए जाते वक्त कर दी गई।

वारदात के बाद सभी आरोपी फरार

घटना के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई। इधर वारदात को अंजाम देकर सभी आरोपी मौके से फरार हो गए। वहां मौजूद लोग तुरंत दोनों नाबालिगों को लेकर मेडिकल कॉलेज अस्पताल पहुंचे। यहां डॉक्टर ने एक युवक हरीश को मृत घोषित कर दिया। वहीं भूपेंद्र का इलाज जारी है, उसकी हालत अभी गंभीर बताई जा रही है।

गुस्साए लोगों ने घटनास्थल यानी कोहड़िया मार्ग पर चक्काजाम कर दिया। इससे दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गई।
गुस्साए लोगों ने घटनास्थल यानी कोहड़िया मार्ग पर चक्काजाम कर दिया। इससे दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गई।

गुस्साई भीड़ ने किया कोहड़िया मार्ग पर चक्काजाम

घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मृत युवक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया। इधर जैसे ही लोगों को मामले की जानकारी हुई, जिला अस्पताल में भीड़ उमड़ पड़ी। गुस्साए लोगों ने घटनास्थल यानी कोहड़िया मार्ग पर चक्काजाम कर दिया। इससे दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गई।

आरोपियों के नाम का खुलासा अब तक नहीं

सिटी कोतवाली प्रभारी रूपक शर्मा ने बताया कि घटना की सूचना पर उनकी टीम जिला अस्पताल पहुंची थी। मृतक और घायल दोनों नाबालिग बरपारा कोहड़िया के रहने वाले हैं। वहीं पता चला है कि आरोपी युवक भैसखटाल मोहल्ले के रहने वाले थे। आरोपियों के नाम का खुलासा फिलहाल पुलिस ने नहीं किया है।

गणेश विसर्जन के लिए जाते वक्त दो गुटों में जमकर मारपीट। 2 नाबालिगों पर चाकू से वार।
गणेश विसर्जन के लिए जाते वक्त दो गुटों में जमकर मारपीट। 2 नाबालिगों पर चाकू से वार।

पुलिस ने कहा कि घायल नाबालिग का बयान लिया जाएगा, जिससे आरोपियों के बारे में कुछ जानकारी मिलने की उम्मीद है। उन्होंने कहा कि फिलहाल ये साफ नहीं हो सका है कि दोनों गुटों में मारपीट क्यों हुई, लेकिन जिस तरह से आरोपी चाकू लेकर पहुंचे थे, इससे पुरानी रंजिश की आशंका है।

आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दी जा रही दबिश

पुलिस ने कहा कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार दबिश दी जा रही है। फिलहाल सभी फरार हैं, जिनकी तलाश में पुलिस जुटी है। बरपारा कोहड़िया के वार्ड पार्षद नरेंद्र देवांगन ने कहा कि इससे पहले भी उनके वार्ड में चोरी और मारपीट की घटना घट चुकी है, जिसकी शिकायत भी पुलिस से की गई थी, लेकिन फिर भी कोई नतीजा नहीं निकला।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button