BJPBJP CGRIAPURछत्तीसगढ़राजनीति

गुढ़यारी हनुमान मंदिर बाबा हटकेश्वर नाथ सहित पश्चिम के प्रमुख मंदिरों में पहुंच चुनाव पूर्व आशीर्वाद लिया मूणत ने*

नवमतदाताओ के बीच आकर ऊर्जा संचय होता है युवा तरुणाई ऊर्जा का केंद्र :- मूणत

 

The Narad News 24,,,,, रायपुर  में भारतीय जनता पार्टी ने एक बार फिर पूर्व कैबिनेट मंत्री और भाजपा प्रवक्ता राजेश मूणत पर विश्वास जताकर उन्हें रायपुर पश्चिम विधानसभा से अपना अधिकृत प्रत्याशी बनाया है। मंगलवार को भाजपा प्रत्याशी राजेश मूणत ने भगवान भोलेनाथ का आशीर्वाद लेकर अपने चुनावी प्रचार अभियान की शुरुआत की। सुबह करीब 9 बजे भाजपा के कार्यकर्ताओं के साथ राजेश मूणत महादेव घाट के हटकेश्वर नाथ मंदिर पहुंच, यहां पूजा-अर्चना करके उन्होंने अपने प्रचार अभियान का उद्घोष किया।

 

राजेश मूणत पूरे दिन रायपुर पश्चिम विधानसभा के कई प्रसिद्ध मंदिरों में देव दर्शन करने पहुंचे, इस दौरान उनके साथ कार्यकर्ताओं का हुजूम भी चलता दिखाई दिया। राजेश मूणत ने बताया कि उनकी भगवान भोलेनाथ के प्रति आस्था बेहद मजबूत हैं। उन्होंने बताया कि साल 2003 में जब उन्होंने पहली बार विधानसभा चुनाव लड़ा था तब भी महादेवघाट स्थित बाबा हटकेश्वर नाथ के दर्शन से ही चुनाव प्रचार की शुरुआत की थी।

 

मूणत ने आगे कहा कि सनातन संस्कृति में ईश्वर अटूट आस्था रखकर शुभ कार्य की शुरुआत की जाती है। मुझे पूरा विश्वास है कि विधानसभा में केवल रायपुर पश्चिम ही नहीं,बल्कि पूरे छत्तीसगढ़ में भाजपा की जीत होगी और बहुमत के साथ भाजपा की सरकार दोबारा सत्ता में आएगी। मूणत ने कांग्रेस की सूची अटकने पर कहा कि कांग्रेस भाजपा से घबराई हुई है, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को खुद इस बात का भय है कि वह पाटन से हारने वाले हैं।

 

राजेश मूणत ने महादेवघाट के बाद सरोना के शिव मंदिर, जरवाय मंदिर, सूर्या मंदिर, गुढ़ियारी के हनुमान मंदिर, डंगनिया के शीतला मंदिर, डब्लू आरएस कॉलोनी के देवी मंदिर, सन्यासीपारा के देवी मंदिर, शिवानंद के गणेश मंदिर, तिलक नगर के बालाजी मंदिर, अग्रसेन चौक के गणेश मंदिर और अंत में पंडित रविशंकर शुक्ला विश्वविद्यालय केम्पस में विराजी बंजारी माता के दर्शन करके भाजपा की जीत के लिए आशीर्वाद मांगा।

वहीं दोपहर चार बजे युवामोर्चा द्वारा पश्चिम विधानसभा का नवमतदाता सम्मेलन आयोजित किया गया जिसमे युवामोर्चा के राष्ट्रीय महामंत्री वैभव सिंह , जिला भाजपा अध्यक्ष जयंती पटेल और युवामोर्चा प्रदेश अध्यक्ष रवि भगत ने प्रथम बार मतदान कर रहे युवा मित्रो को संबोधित किया महामंत्री वैभव सिंह ने प्रदेश के मुख्यमंत्री को जमकर आड़े हाथ लिया उन्होंने कहा यूपीआई में जिस तरह पैसों का आदान प्रदान किया जाता वैसे ही घोटालों के पैसों का भुगतान के लिए भू-पेय का खेला जारी है कांग्रेस ने जिस प्रकार यूपीएससी के माध्यम से छल किया गया उसका बदला अब प्रदेश का युवा और नवमतदाता इस सरकार के खिलाफ परिवर्तन की इमारत खड़े करने में अहम भूमिका निभाएगा ।

वहीं राजेश मूणत ने नव मतदाताओं को संबोधित करते हुए कहा की युवाओं के बीच पहुंचकर सदैव नई ऊर्जा का अहसास होता है युवाओं के पास ऊर्जा का केंद्र होता है युवाओं ने हमेशा से ही क्रांति लाई है और छत्तीसगढ़ में परिवर्तन की क्रांति युवाओं से ही आयेगी जिस प्रकार का धोखा युवाओं के साथ भूपेश सरकार ने शुरू से धोखा किया और यह धोखा आज तक जारी है नियमितीकरण का वादा था , यूपीएससी में धोखाधड़ी जैसी बहुत सी गड़बड़िया है घोटाले का खेल खुल्लम खुल्ला जारी है भू-पे में भुगतान जारी है अगर सरकार की कारगुजारियां गिनाने बैठे तो रात खत्म हो जायेगी परंतु घोटाले और भ्रष्टाचार की सूची नही खत्म होगी , उन्होंने अंत में कहा की यहां पधारे सभी नवमतदाताओं प्रथम बार मतदान करने जा रहे युवाओं का हार्दिक स्वागत करते हैं और भविष्य में प्रदेश के उत्तरोत्तर प्रगति में अपना बहुमूल्य योगदान देंगे ।

The Narad News 24

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button