BJPBJP CGBREKING NEWSRIAPURRIAPUR BREKING NEWSछत्तीसगढ़पुलिस प्रशासनराजनीतिरायपुर उत्तररायपुर कलेक्टररायपुर पुलिसरोजगारलाइफस्टाइलविधायकव्यापारस्वास्थ विभाग

कचना रेलवे फाटक प्रभावितों की विधायक मिश्रा ने सुनी गुहार, अफसरों को दिए निर्देश

निर्माण की वजह से करीब 60 परिवार प्रभावित होने की कगार पर हैं, जिन्होंने उत्तर विधायक पुरन्दर मिश्रा से व्यवस्थापन की गुहार लगाई है

 

 

The narad news 24,,,,रायपुर। राजधानी के कचना रेलवे फाटक के करीब रेलवे विभाग जहां अंडर ब्रिज का निर्माण कर रहा है, तो लोक निर्माण विभाग का ओवर ब्रिज निर्माण प्रस्तावित है। इन दोनों ही निर्माण की वजह से करीब 60 परिवार प्रभावित होने की कगार पर हैं, जिन्होंने उत्तर विधायक पुरन्दर मिश्रा से व्यवस्थापन की गुहार लगाई है। विधायक मिश्रा ने स्थल जायजा लेने के बाद निर्माण से प्रभावित होने वाले परिवार के लोगों से बात करने के बाद उन्हें हल निकालने का आश्वासन दिया है, तो संबंधित विभागीय अफसरों को प्रभावित होने वाले लोगों के लिए व्यवस्था किए जाने निर्देशित किया।

जानकारी के मुताबिक शंकर नगर से खम्हारडीह होकर कचना पहुंच मार्ग पर रेलवे फाटक है। ट्रेनों की आवाजाही से होने वाली दुर्घटना की आशंका और सड़क यातायात को सुगम बनाने के उद्देश्य से रेलवे विभाग जहां अंडर ब्रिज का निर्माण कर रहा है, तो लोक निर्माण विभाग ओवर ब्रिज के निर्माण के लिए जुटा हुआ है। इन निर्माण कार्यों की वजह से तकरीबन 60 परिवारों के प्रभावित होने की आशंका है, जिन्होंने उत्तर विधायक पुरन्दर मिश्रा ने समाधान निकालने की गुजारिश की है।

शुक्रवार को लोगों की समस्याओं को लेकर विधायक पुरन्दर मिश्रा ने स्थल जायजा लिया और संबंधित विभागीय अधिकारियों से आम लोगों के बीच बैठकर चर्चा की। अधिकारियों ने निर्माण से संबंधित नक्शा विधायक मिश्रा के समक्ष रखा, जिसके बाद उन्होंने विभागीय अधिकारियों को निर्देशित किया कि निर्माण की वजह से गरीबों का आशियाना या उनकी रोजी—रोटी प्रभावित ना हो, इस बात का पूरा ख्याल रखा जाए। वहीं कहा कि जो भी प्रभावित होता है, उसके लिए व्यववस्था पहले ही की जाए।

The Narad News 24

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button