BJP CGEDUCATIONpm modiRIAPURRIAPUR BREKING NEWSकवि काव्यछत्तीसगढ़टेक्नोलॉजीदेशदेश विदेशबधाई शुभकामनाएंमंत्री बृजमोहन अग्रवालराजनीतिरायपुर दक्षिणरोजगारलाइफस्टाइलशिक्षा

आडवाणी जी को भारत रत्न दिए जाने के मोदी सरकार के निर्णय का मंत्री बृजमोहन ने किया स्वागत

Minister Brijmohan welcomed the decision of Modi government to give Bharat Ratna to Advani ji.

*आडवाणी जी को भारत रत्न दिए जाने के मोदी सरकार के निर्णय का मंत्री बृजमोहन ने किया स्वागत।*

 

The Narad News 24,,,,,,,,रायपुर/03/02/2024/छत्तीसगढ़ शिक्षा एवं धर्मस्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता श्री लालकृष्ण आडवाणी जी को भारत रत्न दिए जाने के नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में भारत सरकार के निर्णय का स्वागत…अभिनंदन किया है।

उन्होंने कहा कि आदरणीय आडवाणी जी ने राष्ट्रीय एकता और अखंडता को अक्षुण बनाए रखने के लिए अपना जीवन समर्पित किया है। वे अपने सार्वजनिक जीवन में बहुत सी भूमिकाओं में नजर आए हैं। जिस भी भूमिका को उन्होंने निभाया पूरी तन्मयता के साथ राष्ट्रहित को आगे रखकर कार्य किया है। यही वजह हैं कि आज करोड़ों भारतवासियों के हृदय में आडवाणी जी बसे है।

वे भारत की धर्म,संस्कृति की रक्षा के लिए संकल्पित है। यह कहना अतिशयोक्ति नहीं होगी कि अयोध्या में प्रभु राम मंदिर निर्माण आज जो हम देख रहे हैं उसमे श्रद्धेय आडवाणी जी की एक बड़ी भूमिका रही है।

ऐसे में आडवाणी जी को भारत रत्न का सम्मान मिलना हम सभी भारतवासियों के लिए आनंद का विषय है। बृजमोहन अग्रवाल ने इस बड़े जनप्रिय निर्णय के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को इस हेतु धन्यवाद ज्ञापित किया है ।

The Narad News 24

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button