BJPBJP CGRIAPUR BREKING NEWSआबकारी विभागछत्तीसगढ़राजनीति

शांत फिजा में कांग्रेस जहर घोल रही – केदार गुप्ता

सनातन धर्म की रक्षा करने वालों और धर्मांतरण रोकने वालों को टार्गेट कर मारा जा रहा*

 

The narad news 24,,,,,,,रायपुर।  केदार गुप्ता ने भाजपा कार्यालय एकात्म परिसर मंक आयोजित प्रेस ब्रीफ में कल मोहला-मानपुर विधानसभा क्षेत्र में भाजपा कार्यकर्ता बिरजु तारम की हत्या की कड़े शब्दों में निंदा करते हुए कहा कि ये एक दुखद घटना है। छत्तीसगढ़ में टार्गेट किलिंग, सुपारी किलिंग हो रही है। बस्तर क्षेत्र एवं आदिवासियों के बीच अपना जनाधार खो चुकी कांग्रेस पार्टी लगातार भाजपा कार्यकर्ताओं की टार्गेट किलिंग, सुपारी किलिंग करवा रही है। बीते कुछ महीनों में बस्तर क्षेत्र में 6 भाजपा कारकर्ताओ की हत्या हो चुकी है। कल मोहला मानपुर में सनातनी भाई, भाजपा कार्यकर्ता बिरजु तारम पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह की सभा से लौट रहे थे। हथियार बंद लोगों ने उनकी हत्या कर दी ।

गुप्ता ने कहा कि उस इलाके में देवी की मूर्ति को हटाकर तालाब में फेंक दिया गया था और ये धमकी दी गई थी कि गांव में कोई भी देवी की पूजा नहीं करेगा और न ही वहां कोई मूर्ति लगेगी। मिली जानकारी के अनुसार बिरजू ने अपने लोगों से कहा कि उन्होंने पुनः मूर्ति की स्थापना कर दी हैं और पूजा भी कर रहे है। सभी को पूजा करने बुलाया भी था और वह पूजा करने जा रहे थे तभी उसकी गोली मारकर हत्या कर दी गई। इसके पूर्व भी कांग्रेस विधायक इंद्र शाह के सामने आदिवासी नेता सरजू टेकाम ने कहा था कि कोई भाजपा का नेता यहां चुनाव प्रचार करने आएगा तो उसका गला काट देंगे। श्री गुप्ता ने आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस इस हत्या से दो संदेश देना चाहती हैं कि जो भी धर्मांतरण का विरोध करेगा उसकी हत्या कर दी जाएगी। इसका मतलब साफ़ है कि कांग्रेस धर्मांतरण कराने वालों के साथ खड़ी है। दूसरा संदेश ये देना चाहती हैं कि उसका आदिवासी क्षेत्रों में वर्चस्व और जनाधार खत्म होता जा रहा हैं। हमें ये नहीं भूलना चाहिए कि कैसे वर्ष 2003 में वरिष्ठ एवम दिवंगत नेता विद्याचरण शुक्ल के करीबी रामावतार जग्गी की हत्या कर दी गई थी।

गुप्ता ने कहा कि 15 सालों तक छत्तीसगढ़ में भारतीय जनता पार्टी की सरकार रही और डाक्टर रमनसिंह मुख्यमंत्री रहे कभी भी इस तरह की राजनीतिक हत्या नहीं हुई। किसी भी धर्म के प्रति, किसी की भी आस्था के प्रति चोट नहीं पहुंचाई गई। परंतु जब से छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार बनी हैं तब से सनातन धर्म की रक्षा करने वालों धर्मांतरण रोकने वालों को टार्गेट कर हत्या कर दी जा रही है। सुपारी किलिंग की जा रही है। अपना राजनीतिक वर्चस्व बचाने कांग्रेस पार्टी छत्तीसगढ की शांत फिज़ा में जहर घोल रही है। प्रेस ब्रीफ में प्रदेश मीडिया सह प्रभारी अनुराग अग्रवाल भी मौजूद रहे।

The Narad News 24

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button