BREKING NEWSCONGRESHCONGRESH CGEDUCATIONHOSPITALRIAPURRIAPUR BREKING NEWSकानून व्यवस्थाकृषिछत्तीसगढ़छत्तीसगढ़टेक्नोलॉजीदिल्ली ख़ास ख़बरदेशधार्मिक त्यौहार बधाई शुभकामनाएंपार्षदपुलिस प्रशासनपूर्व सीएम भुपेश बघेलबधाई शुभकामनाएंराजनीतिरायपुर उत्तररायपुर कलेक्टररायपुर ग्रामीणरायपुर ग्रामीण विधायकरायपुर दक्षिणरायपुर पुलिसरायपुर भठगांवरेलवेरोजगारलाइफस्टाइललोकसभा चुनाववोटव्यापारशिक्षास्वच्छता अभियानस्वास्थ विभाग

384 से अधिक प्रत्याशी चुनाव लड़ेंगे तो भाजपा के पेट में दर्द क्यों हो रहा है?धनंजय सिंह ठाकुर

क्या भाजपा अकेला चुनाव लड़ना चाहती है इसलिए विपक्षी दल और निर्दलीय उम्मीदवारों को चुनाव लड़ने से रोकने षड्यंत्र रच रही है,धनंजय सिंह ठाकुर

 

 

 

The narad news 24,,,रायपुर /  2024। भाजपा के प्रेस वार्ता पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि भाजपा नेताओं के बयान से काला सच सामने आ गया है एक लोकसभा सीट से 384 से अधिक प्रत्याशियों के चुनाव लड़ने की खबर मात्र से भाजपा नेताओ के पेट में मरोड़ शुरू हो गया है?

भाजपा आखिर लोगों को चुनाव लड़ने से क्यों रोकना चाहती है ? किस बात से डर रही है? क्या बीजेपी अकेला चुनाव लड़ना चाहती है? लोकतंत्र की मर्यादाओं को खत्म कर तानाशाही लागू करना चाहती है? ईवीएम की जगह बैलट पेपर से चुनाव होगा तो भाजपा की करारी हार सुनिश्चित है। देश में कहीं भी मोदी लहर नहीं है बल्कि ईवीएम का कहर है।

प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि पूरा देश भाजपा के अलोकतांत्रिक चरित्र को देख रहा है। किस प्रकार से मोदी सरकार अपनी नाकामी असफलता और लोकसभा चुनाव में हार से भयभीत है इसलिये कांग्रेस एवं अन्य विपक्षी दल को चुनाव लड़ने से रोकने के लिए, चुनावी कार्यक्रमों को प्रभावित करने के लिए उनके बैंक खातों को सीज करवा रही है। ईडी, सीबीआई, आईटी जैसी एजेंसियो को भेज कर विपक्षी दल के प्रमुखों को झूठे एवं फर्जी मामलों में गिरफ्तार करवा रही है सार्वजनिक तौर पर उनका चरित्र हनन कर रही है और चुनावी कार्यक्रम को प्रभावित कर रही है।

 

धनंजय सिंह ठाकुर

वरिष्ठ प्रवक्ता

छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी

The Narad News 24

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button