BREKING NEWSRIAPURRIAPUR BREKING NEWSछत्तीसगढ़राजनीति

‘CG में शोषण, घोटाले और भ्रष्टाचार की सरकार’:नारायण चंदेल बोले- कांग्रेस का एक विधायक सट्‌टा ऐप का सरगना; अंबिकापुर पहुंची BJP की परिवर्तन यात्रा

THE NARAD NEWS24……………………...नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने कहा कि सरकार बनने के साढ़े चार साल तक टीएस सिंहदेव को दिल्ली दौड़ लगाने से फुर्सत नहीं मिली। सिंहदेव और सीएम भूपेश बघेल की लड़ाई में क्षेत्र का विकास नहीं हुआ। बघेल ने सिंहदेव का अपमान किया, इसका बदला जनता भूपेश सरकार को चुनाव में हराकर लेगी।

अंबिकापुर पहुंची बीजेपी की परिवर्तन यात्रा के दौरान नारायण चंदेल ने कहा कि अटल जी ने छत्तीसगढ़ बनाया, जहां आज कांग्रेस शोषण, घोटाला और भ्रष्टाचार कर रही है। प्रदेश अपराध का गढ़ बन गया है। दूसरे राज्यों के हिस्ट्रीशीटर यहां आकर अपराध कर रहे हैं।

मनेंद्रगढ़ और भरतपुर विधायक कर रहे अवैध कारोबार

नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि प्रदेश में भ्रष्टाचार चरम पर है। इनके 13 मंत्री दिनभर कमीशनखोरी और करप्शन में व्यस्त हैं। इनके विधायक भी अवैध धंधों में लिप्त हैं। जनकपुर में भरतपुर-सोनहत के विधायक रेत खदान का ठेका चला रहे हैं। मनेंद्रगढ़ विधायक डॉ. विनय जायसवाल अवैध कोयला खदान चला रहे हैं। कांग्रेस का एक विधायक सट्‌टा ऐप का सरगना है।

अंबिकापुर में बीजेपी की परिवर्तन यात्रा रैली ।
अंबिकापुर में बीजेपी की परिवर्तन यात्रा रैली ।

‘PSC में घोटाला, डिप्टी कलेक्टर के लिए 1 करोड़’

डिप्टी कलेक्टर के लिए एक करोड़, तहसीलदार के लिए 50 लाख और नायब तहसीलदार के लिए 40 लाख की बोली लेकर प्रदेश में दलाल घूम रहे थे। पीएससी चेयरमैन टामन सिंह सोनवानी के रिश्तेदार, आईएएस, आईपीएस अधिकारियों के रिश्तेदार कैसे डिप्टी कलेक्टर बन गए। इन सब बातों के खिलाफ हम युवाओं के खून में उबाल लाने आए हैं।

अमरजीत भगत पर जमीन घोटाले के आरोप

भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष विष्णु देव साय ने कहा कि वादाखिलाफी का जवाब देने जनता जाग चुकी है। चार बार के विधायक सीतापुर के जो स्वयं आदिवासी हैं, आदिवासियों के शोषण करने से भी बाज नहीं आते। पहाड़ी कोरवा परिवार के 25 एकड़ जमीन को मंत्री अमरजीत भगत ने अपने बेटे के नाम धोखे से करा लिया। स्वयं आदिवासी होकर भी आदिवासी का शोषण किया। इसे माफ़ नहीं करना है।

अंबिकापुर के बीटीआई ग्राउंड में परिवर्तन यात्रा में बीजेपी कार्यकर्ता शामिल हुए।
अंबिकापुर के बीटीआई ग्राउंड में परिवर्तन यात्रा में बीजेपी कार्यकर्ता शामिल हुए।

चावल से लेकर गोबर तक घोटाला- नेताम

पूर्व राज्यसभा सांसद रामविचार नेताम ने कहा कि कांग्रेस की जब सरकार आती है तो लूटपाट बढ़ जाता है। चुनाव के समय मुर्गा, दारू के नज़र से जनता को कांग्रेस ​​​​​​देखती है। उन्होंने जनता से कहा चुनाव आते तक जोश बरकरार रहे। चावल से लेकर गोबर तक घोटाला करने वालों को अब नहीं छोड़ेंगे।

सेना के जवान को टिकट देने के संकेत

मंच पर सीतापुर से करीब एक हजार समर्थकों के साथ भाजपा ज्वाइन करने वाले पूर्व सैनिक राजकुमार टोप्पो भी मंचासीन रहे। नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि जनता के मध्य परिवर्तन का अलख जगाने वाले रामकुमार टोप्पो से प्रेरणा लेकर युवा आगे आएं। सेना का जवान यहां नौकरी छोड़कर आप लोगों की सेवा के लिए आया है।

परिवर्तन यात्रा में कुर्सियां खाली

उत्तर छत्तीसगढ़ के जशपुर से निकली परिवर्तन यात्रा रविवार रात करीब 8.15 बजे अंबिकापुर पहुंची। रात होने के कारण बीटीआई ग्राउंड से लोग जा चुके थे और कुर्सियां खाली थीं।

अंबिकापुर में परिवर्तन यात्रा में कुर्सियां खाली रहीं।
अंबिकापुर में परिवर्तन यात्रा में कुर्सियां खाली रहीं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button