BREKING NEWSCONGRESHCONGRESH CGEDUCATIONHOSPITALRIAPURRIAPUR BREKING NEWSकानून व्यवस्थाघोषणा पत्रछत्तीसगढ़छत्तीसगढ़पुलिस प्रशासनराजनीतिरायपुर उत्तररायपुर ग्रामीणरायपुर दक्षिणरायपुर पुलिसरायपुर भठगांवरेलवेरोजगारलाइफस्टाइललोकसभा चुनाववोटव्यापारशिक्षास्वच्छता अभियानस्वास्थ विभाग

धनंजय सिंह ठाकुर ने भाजपा सरकार से पूछा भाजपा बताये क्यों नहीं मिला 18 लाख गरीबों को प्रधानमंत्री आवास ?

केंद्र में कांग्रेस की सरकार बनते ही गरीबों को मिलेगा उनका आवास,,,धनंजय सिंह ठाकुर

 

 

The Narad news 24,,,,रायपुर/08 अप्रैल 2024। प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने भाजपा सरकार से पूछा 18 लाख गरीब परिवारों का प्रधानमंत्री आवास कहां है? मोदी सरकार ने 18 लाख आवास को अभी तक स्वीकृत क्यों नहीं किया? भाजपा ने प्रदेश के 18 लाख गरीब परिवारों को आवास देने के नाम से धोखा दिया है

. विधानसभा चुनाव के पहले भाजपा ने गरीबों को भड़काने के लिए उनको 18 लाख आवास देने का सपना दिखाया था, जो अब सरासर झूठा निकला है। छत्तीसगढ़ में भाजपा की सरकार बने 5 महीना होने जा रहा है लेकिन 18 लाख दूर की बात है मोदी सरकार ने 18 लोगों के लिए भी आवास स्वीकृत नहीं किया है. और उल्टा साय सरकार ने कांग्रेस सरकार के दौरान स्वीकृत आवास जिसकी पहले किस्त का भुगतान हो चुका था उनकी दूसरी किस्त की राशि को भी दूसरे मदों पर खर्च कर दिया. गरीबों के निर्माणाधीन मकान को रोकने का काम किया है.

प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि केंद्र में कांग्रेस की सरकार बनने पर गरीबों के खुद के मकान का सपना पूरा होगा. मनमोहन सरकार के दौरान 10 साल में देशभर में 4 करोड़ 5 लाख से अधिक आवास गरीबों को दिया गया था. छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार ने 5 वर्षों में 10 लाख से अधिक आवास बनाकर गरीब परिवार के खुद के घर के सपना को पूरा किया था और शेष 8 लाख से अधिक आवास के लिए 3200 करोड़ रुपए से अधिक की राशि का बजट में स्वीकृत किया था. उक्त राशि को भी साय सरकार कहीं और खर्च कर दिया है.

प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि मोदी की गारंटी मतलब धोखा ठगी और जुमला होता है. बीते 10 वर्ष में देश की जनता और 4 महीने से प्रदेश की जनता उस ठगी के शिकार हुई है. जनता अब भाजपा नेताओं के चाल चरित्र चेहरा को समझ चुकी है उनके कथनी और करनी को जान चुकी है. अब कांग्रेस की गारंटी पर जनता भरोसा कर रही है.

 

The Narad News 24

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button