BJPBJP CGBREKING NEWSRIAPURRIAPUR BREKING NEWSकानून व्यवस्थाछत्तीसगढ़पुलिस प्रशासनबधाई शुभकामनाएंमुख्यमंत्री विष्णुदेव सायराजनीतिरायपुर पुलिसविधायक

मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने आज कुशाभाऊ ठाकरे परिसर पहुंचकर भाजपा विधायक और कार्यकर्ताओं से मुलाकात

Chief Minister Vishnudev Sai reached Kushabhau Thackeray campus today and met BJP MLAs and workers.

 

The Narad news 24,,,,,,रायपुर। मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने आज कुशाभाऊ ठाकरे परिसर पहुंचकर भाजपा विधायक और कार्यकर्ताओं से मुलाकात की. इस दौरान सीएम साय और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने ऑडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से भाजपा के बूथ, शक्तिकेंद्र, मंडल, जिला, और प्रदेश स्तर के 25 हजार से अधिक कार्यकर्ताओं को उनके परिश्रम से हुई जीत के लिए बधाई दी. सीएम साय ने सभी कार्यकर्ताओं को 13 दिसंबर को होने वाले शपथ ग्रहण समारोह में साइंस कॉलेज पहुंचने का आमंत्रण भी दिया है.

मुख्यमंत्री साय ने ऑडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से कहा कि यह आपकी मेहनत का फल है कि आज मेरे जैसा एक सामान्य सा व्यक्ति भी मुख्यमंत्री है और ये केवल भारतीय जनता पार्टी में ही हो सकता है. उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ राज्य के विकास और राज्य की जनता के बेहतर भविष्य के लिए भाजपा के प्रत्येक कार्यकर्ता ने कठोर परिश्रम किया है और जनता ने उस परिश्रम का आशीर्वाद दिया है. उन्होंने कहा कि हम संपूर्ण समर्पण के साथ कार्य करेंगे ताकि छत्तीसगढ़ राज्य देश के बड़े और विकसित राज्यों की श्रेणी में शामिल हो सके. जनता ने भाजपा पर भरोसा करते हुए छत्तीसगढ़ का भविष्य बनाने का जिम्मा सौंपा है और छत्तीसगढ़ राज्य की समृध्दि के लिए भाजपा कार्यकर्ता मिलकर कार्य करेंगे.

The Narad News 24

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button