कृषिछत्तीसगढ़धार्मिकबधाई शुभकामनाएंबेमेतराबेमेतरा नवनिर्वाचित विधायक दीपेश साहूराजनीतिरोजगारलाइफस्टाइलविधायकव्यापारशिक्षा

सोढ , सिवार विकसित भारत संकल्प यात्रा समारोह का आयोजन में मुख्य अतिथि विधायक दीपेश साहु शामिल हुए।

भारत सरकार की विभिन्न योजना के तहत हितग्राहियों को सामग्री का वितरण किया गया विधायक दीपेश साहु

 

The narad news 24,,,,, बेमेतरा  ग्राम सोढ व सिवार में विकसित भारत संकल्प यात्रा समारोह का आयोजन किया गया। इस अवसर पर  मुख्य अतिथि विधायक दीपेश साहु  शामिल हुए। जिसमें मोदी की गारंटी वाली गाड़ी पहुंचने पर ग्राम की महिलाआंे ने आरती सजा कर पुष्प वर्षा कर स्वागत किया। मोदी की गारंटी वाली गाड़ी के माध्यम से भारत सरकार की योजना और प्रधानमंत्री का संदेश सुना गया। विधायक दीपेश साहु ने अपने संबोधन में कहा कि मोदी जी ने 2047 तक भारत को विकासशील देश से विकसीत देश बनाने का है।

विकसीत भारत संकल्प यात्रा उसका ही जिसका प्रणम्य है। श्री मोदी जी ने विभिन्न योजनाओं की शुरूवात कि है, और उन योजनाओं को अंतिम छोर के अंतिम व्यक्ति तक पहुचाने का कार्य भी किया है। मोदी जी की गारंटी गारंटी पूरा होने की गारंटी है। गरीबों को आवास देकर गरीब व्यक्ति का पक्का मकान बनाने का सपना पूरा किया। बहनों को धुए से मुक्त करने के लिए उज्जवला योजना के तहत गैस बाटे जा रहे है। आयुष्मान कार्ड के तहत अब सब फ्री में अपना ईलाज करा रहे है और लाखों रूपये तक बचा रहे है।

कार्यक्रम में भारत सरकार की विभिन्न योजना के तहत हितग्राहियों को सामग्री का वितरण किया गया। कार्यक्रम में पूर्व विधायक अवधेश चंदेल, बेरला मंडल अध्यक्ष बलराम पटेल, प्रीतम चंदेल, सरपंच अश्वनी पाटिल, पुष्पा टंकेश साहू, नीरज राजपूत, कमल नारायण पाण्डे, दीक्षांत साहू, लालू साहू सहित जिला प्रशासन के अधिकारी, कर्मचारी व वरिष्ठ जनप्रतिनिधि सहित भारी संख्या से गणमान्य नागरिक उपस्थित थे।

The Narad News 24

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button