छत्तीसगढ़राजनीति

CG में रोहिंग्या मुसलमानों को कांग्रेस बसाने में लगी:बृजमोहन बोले- डेमोग्राफिक बदलकर राज्य में अशांति फैलाने की कोशिश, बढ़ रहा अपराध

THE NARAD NEWS24……………………….छत्तीसगढ़ के पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने कांग्रेस पर निशाना साधा है। उनका आरोप है कि कांग्रेस यहां छत्तीसगढ़ और छत्तीसगढ़िया वाद की बात करती है। लेकिन असल में वो यहां रोहिंग्या और बांग्लादेशी मुसलमानों को बसाने में व्यस्त है। जिससे डेमोग्राफिक बदल जाएगी। फिर यहां से शांति पूरी तरह खत्म हो जायेगी।

बृजमोहन के मुताबिक भारी संख्या में रोहिंग्या और बांग्लादेशी मुसलमानों को छत्तीसगढ़ में गांव से लेकर शहरों तक बसाया जा रहा है। ये डेमोग्राफिक बदलने का एक तरीका है। अग्रवाल ने कहा कि कांग्रेस सरकार ने छत्तीसगढ़ को अपराध का गढ़ बना दिया है।

राज्य.के लोग डरे और सहमे हुए हैं। यही सब वजहों से प्रदेश में चाकूबाजी, हत्या और डकैती जैसे अपराध तेजी से बढ़ रहे हैं। रायपुर पुलिस ने अपराधियों को संरक्षण दे रखा है। आगे उन्होंने कहा कि यहां रोहिंग्या और बांग्लादेशी मुसलमान डेमोग्राफिक को बदल रहे हैं। इसी की वजह से गांव से धर्मांतरण जैसी घटनाएं भी सामने आ रही हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button