BJPBJP CGBREKING NEWSEDUCATIONHOSPITALpm modiकानून व्यवस्थाघोषणा पत्रछत्तीसगढ़छत्तीसगढ़टेक्नोलॉजीदिल्ली ख़ास ख़बरदेशपार्षदपुलिस प्रशासनराजनीतिरायगढ़रोजगारलाइफस्टाइललोकसभा चुनाववोटव्यापारशिक्षास्वच्छता अभियानस्वास्थ विभाग

BREKING NEWS ,,रायगढ़ लोकसभा क्षेत्र की जनता जनार्दन की सेवा लिए मैं सदैव वचनबद्ध हूं : राधेश्याम राठिया

खरसिया विधानसभा क्षेत्र के ग्राम बड़े भंडार,रूचिदा, तेतला,कुलबा,तरकेला, लेबड़ा,देवरी व किरोड़ीमल नगर में नुक्कड़ सभा व सघन जनसंपर्क का आयोजन

 

The Narad news 24,,,,रायगढ़। तीन जिलों के समावेश वाले रायगढ़ संसदीय क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार बनाए जाने के बाद से ही राधेश्याम राठिया का सघन जनसंपर्क चल रहा है।प्रतिदिन चार पांच मंडलों के कई ग्रामों में जाकर जनता के बीच पीएम मोदी के विकास कार्यों का बखान भाजपा प्रत्याशी राठिया कर रहे है। साथ ही प्रत्याशी बनाए जाने को लेकर पार्टी के प्रति अपनी श्रद्धा का परिचय दे रहे हैं।

आज उन्होंने शक्ति केंद्र नुक्कड़ सभा कार्यक्रम में सूपा मंडल के ग्राम तेतला, बड़े भंडार, रूचिदा व रायगढ़ पश्चिम मंडल के ग्राम कुलबा, तरकेला, लेबडा एवं देवरी में जनता को आश्वस्त करते हुए कहा कि मैं जनता को जनार्दन मानकर सेवा के लिए संकल्पित हूं,यह मेरा सौभाग्य है की मुझे आप जैसे देवतुल्य जनता के सेवा का अवसर प्राप्त हुआ है। पीएम मोदी के नेतृत्व में सशक्त राष्ट्र निर्माण के लिए आपका जनप्रतिनिधि बनकर पूरी श्रद्धा के साथ कार्य करने के लिए मैं हमेशा वचनबद्ध रहूंगा।

 

 

राधेश्याम राठिया ने भाजपा प्रवेश करने वाले लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि आप सबका भारतीय जनता पार्टी में स्वागत है, अभिनंदन है। उन्होंने कहा कि भाजपा राष्ट्र सेवा के संकल्प के साथ काम करने वाली पार्टी है। भाजपा सरकार तीन विषयों को आधार मानकर काम करती है। हर गरीब तक सरकार की योजनाओं को पहुंचाना, देश की सांस्कृतिक विरासत को बचाए रखना,देश का परचम विश्व भर में लहराना।

उन्होंने कहा कि केंद्र में जब पीएम मोदी की सरकार बनी तब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा था कि उनकी सरकार गरीबों को समर्पित सरकार होगी और सरकार की सभी योजनाओं का लाभ हर तबके के लोगों को मिले इस दिशा में कार्य करेगी। देश की गरीब जनता के लिए प्रधानमंत्री अन्न योजना, वैक्सीन, आयुष्मान भारत योजना सहित विभिन्न योजनाओं का संचालन केंद्र की मोदी सरकार कर रही है और गरीबों को इसका लाभ भी मिल रहा है।

पिछले 10 वर्षों से भाजपा की सरकार लगातार गरीबों के हित के लिए और उनके उत्थान के लिए कार्य कर रही है,आज हर कोई मोदी जी का सिपाही बनना चाहता है आप सभी का भारतीय जनता पार्टी में स्वागत है।

आज इस अवसर पर खरसिया विधानसभा पूर्व विधायक प्रत्याशी महेश साहू, राज्य सभा सांसद देवेंद्र प्रताप बहादुर, जय प्रकाश पटेल, विजय अग्रवाल,लोचन पटेल, सनत नायक,ढोलनारायण गुप्ता, बाल किसन साहू,गौरीशंकर पटेल, विद्यानंद प्रधान, तोरण प्रसाद श्रीवास, नरेंद्र महंत,प्रदीप पटेल, गौतम गुप्ता, वेदप्रकाश साहू, दिनेश नायडू, अर्जुन राठौर, जय डनसेना, टिकेश डनसेना, अमित साहू मीडिया सहित जिला व मंडल के पदाधिकारी भाजपा कार्यकर्ताओ सहित बड़ी संख्या में ग्रामीण जन उपस्थित रहे।

The Narad News 24

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button