RIAPURRIAPUR BREKING NEWSक्राइमछत्तीसगढ़हादसा

बॉयफ्रेंड ने गार्ड रूम तो दोस्तों ने कार में किया दुष्कर्म:नाबालिग को नौकरी के बहाने बुलाकर दो दिनों तक गैंगरेप

THE NARAD NEWS24………………………रायपुर के जयस्तंभ चौक से महज 100 मीटर दूर ASP ऑफिस के ठीक नीचे एक नाबालिग से उसके बॉयफ्रेंड और दोस्त ने 2 दिनों तक गैंगरेप करते रहे। लेकिन इसकी भनक किसी को नहीं लगी। पीड़िता ने​ किसी तरह हिम्मत दिखाकर आपबीती घरवालों को सुनाई तो उन्होंने इसकी शिकायत पुलिस से की। पुलिस ने मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

इसी गार्ड रूम में वारदात की गई, इसके बगल से ही सीढ़ी गई है, जहां से पुलिस अफसर गुजरते हैं।
इसी गार्ड रूम में वारदात की गई, इसके बगल से ही सीढ़ी गई है, जहां से पुलिस अफसर गुजरते हैं।

गार्ड रूम के बगल से ही ऊपर पुलिस दफ्तर जाने के लिए सीढ़ी

जानकारी के मुताबिक 17 साल की ये लड़की रायपुर की ही रहने वाली है। उसके बॉयफ्रेंड सिकंदर जैन ने उसे 18 ​सितंबर को नौकरी के बहाने बुलाया। पहले खुद रेप किया। फिर अगले दिन 19 तारीख को उसके दोस्तों ने मिलकर नाबालिग का रेप कर दिया।

रेप मल्टीलेवल पार्किंग के गार्ड रूम और पार्किंग में खड़ी कार के अंदर किया गया। गार्ड रूम के ठीक बाजू से पुलिस अफसरों के ऊपर जाने के लिए सीढ़ी बनी हुई है। जहां से वो रोज ऊपर आना-जाना करते हैं। इसके बावजूद बेखौफ आरोपियों ने वारदात को अंजाम दिया। फिलहाल उस गार्ड रूम में अब पुलिस ने ताला लगा दिया है।

आरोपियों ने पहले कमरे में रेप किया ,फिर कार के अंदर ले जाकर दुष्कर्म किया।
आरोपियों ने पहले कमरे में रेप किया ,फिर कार के अंदर ले जाकर दुष्कर्म किया।

कार में रेप करने वालों में से एक बैंक कर्मचारी

जानकारी के अनुसार बॉयफ्रेंड सिकंदर ने पहले रेप किया।​ फिर आरोपी ने पीडि़ता को डराया धमकाया कि वो घटना की जानकारी किसी को न दें। तभी उसके दो दोस्त गौरव राज आठिया और अविनाश बेहरा वहां पहुंच गए। लड़की को वहां कमरे में अकेले बॉयफ्रेंड के साथ देखते ही उनकी नीयत भी खराब हो गई।

वे लड़की को पार्किंग में ही खड़ी कार में लेकर गए। वहां उन्होंने मिलकर पहले गलत हरकत की। फिर रेप किया। इस कांड में एक आरोपी गौरव राज निजी बैंक में नौकरी करता है। वहां मौजूद लोगों ने बताया कि वो सिकंदर के कमरे में अक्सर शराब पीने आया करता था।

मीडिया के सामने कैमरे को देखकर मुंह छिपाते तीनों आरोपी।
मीडिया के सामने कैमरे को देखकर मुंह छिपाते तीनों आरोपी।

पूरे मामले में गोल बाजार थाना टीआई योगेश कश्यप ने बताया कि नाबालिग के साथ रेप का मामला आते ही पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार किया। उनके खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है। आगे की कार्रवाई जारी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button