BJPBJP CGBREKING NEWSRIAPURRIAPUR BREKING NEWSउप-मुख्यमंत्री विजय शर्माछत्तीसगढ़बधाई शुभकामनाएंमुख्यमंत्री विष्णुदेव सायराजनीतिविधायकव्यापारशिक्षास्वास्थ विभाग

मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय का बड़ा बयान, कहा- समीक्षा करने के बाद करेंगे फैसला उपमुख्यमंत्री अरुण साव,विजय शर्मा 

मुख्यमंत्री साय ने कहा कि राजगीत पर सम्मान का भाव रखते हैं. कार्यक्रम राजभवन

 

The Narad News 24,,,,,,रायपुर। मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने 25 दिसंबर को अटल बिहारी बाजपेई के जन्मदिन यानी सुशासन दिवस पर धान का बकाया बोनस देने का ऐलान किया. इसके साथ ही कांग्रेस सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं की समीक्षा करने के बाद फैसला लेने की बात कही.

मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय पहली कैबिनेट बैठक के बाद मीडिया से रू-ब-रू हुए. उन्होंने कहा कि चुनावी घोषणा पत्र के ज़रिए हमारी पार्टी में दो साल का बोनस देने का आश्वासन दिया था. आने वाली 25 तारीख़ को अटल बिहारी बाजपेई के जन्मदिन यानी सुशासन दिवस के दिन बकाया बोनस देंगे. मुख्यमंत्री ने अपनी सरकार की प्राथमिकताओं को गिनाते हुए कहा कि भ्रष्टाचार को बर्दाश्त नहीं करेंगे. उन्होंने कहा कि पंद्रह वर्षों के दौरान बीजेपी नक्सलवाद के ख़िलाफ़ मज़बूती के साथ लड़ाई लड़ी थी. अब भी नक्सलवाद के ख़िलाफ़ लड़ाई लड़ी जाएगी. इसके साथ ही उन्होंने पीएससी मामले में उचित कदम उठाए जाने की बात कही.

राजगीत नहीं बजने के मामले में मुख्यमंत्री साय ने कहा कि राजगीत पर सम्मान का भाव रखते हैं. कार्यक्रम राजभवन तय करता है, उसके अनुसार चलना पड़ता है.

The Narad News 24

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button