BJPBJP CGBREKING NEWSRIAPUR BREKING NEWSछत्तीसगढ़राजनीति

भूपेश को वोट की राजनीति के चलते गरीबों के आवास नहीं छीनना चाहिए थे- मंडाविया*

किसान नेता योगेश तिवारी हजारों साथियों सहित भाजपा में शामिल

 

भाजपा का सदस्य होना गर्व की बात- डॉ. रमन*

भ्रष्ट कांग्रेस कांग्रेस जाने वाली है- बृजमोहन*

 

The narad news 24,,,,,,,रायपुर।  के रावणभाटा में  भाजपा प्रवेश विशाल उत्सव में किसान नेता योगेश तिवारी ने हजारों साथियों समेत आज भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। इस अवसर पर करीब 10 हजार लोग मौजूद रहे। केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्री एवं छत्तीसगढ़ चुनाव सह प्रभारी मनसुख मंडाविया ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि जब कोरोना महामारी से दुनिया परेशान थी तब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने देश को वैक्सीन दिया। छत्तीसगढ़ को वैक्सीन दिया। लेकिन छत्तीसगढ़ सरकार कहती थी कि यह वैक्सीन छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार ने दिया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 16 लाख आवास बनाने के लिए छत्तीसगढ़ सरकार को पैसा भेजने के लिए तैयार थी लेकिन प्रदेश की सरकार को लगता है कि यहां लोगों को आवास मिल जाएगा तो वे लोग मोदी को वोट कर देंगे। कांग्रेस हमेशा वोट की राजनीति करती है लेकिन वोट की राजनीति के चलते उन्हें गरीबों के प्रधानमंत्री आवास नहीं छीनना चाहिए था। प्रधानमंत्री मोदी ने जल जीवन मिशन के तहत हर घर नल योजना चालू की लेकिन जल जीवन मिशन भी छत्तीसगढ़ में भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ गया। आयुष्मान भारत योजना के तहत 5 लाख रुपए तक मुफ्त इलाज की सुविधा गरीब परिवारों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दी है। लेकिन इन योजनाओं का संचालन भी प्रदेश सरकार छत्तीसगढ़ में नहीं होने दे रही। उन्होंने कहा कि केन्द्र सरकार की योजनाओं को प्रदेश सरकार रोकने का काम करती है। छत्तीसगढ़ की जनता को मिलने वाली केंद्रीय योजनाओं के लाभ से प्रदेश की कांग्रेस सरकार उन्हें वंचित करने का काम कर रही है। इसके लिए छत्तीसगढ़ की जनता कांग्रेस को कभी माफ नहीं करेगी।

केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्री एवं छत्तीसगढ़ चुनाव सह प्रभारी मनसुख मंडाविया ने कहा कि चुनाव आने पर बड़ी-बड़ी घोषणा करके कांग्रेस ने सरकार तो बना ली लेकिन उन वादों को पूरा नहीं करके प्रदेश की महिलाओं को, युवाओं को, बुजुर्गों को, हर वर्ग को ठगने का काम किया। प्रदेश की कांग्रेस सरकार पीएससी में भी घोटाला करने वाली पहली सरकार है। एसटी, एससी युवाओं को अपने अधिकार के लिए नग्न होकर प्रदर्शन करना पड़ा। मेरिट में आए युवाओं के साथ भी प्रदेश की सरकार ने धोखा करते हुए अपने परिवार के लोगों को पीएससी में भर्ती करके उन युवाओं के साथ धोखा किया है जिन्होंने कठोर परिश्रम करके इस परीक्षा में सफलता पाई थी।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार अवसर देने वाली सरकार है। युवाओं को अवसर मिले, रोजगार मिले, महिलाओं को अवसर मिले, किसानों को उनका हक मिले, इसके लिए लगातार काम करने वाली सरकार है। प्रदेश की कांग्रेस सरकार खाद में भी कालाबाजारी करती है। 266 रुपए की खाद अधिक कीमत पर बेची जाती है। यहां के किसानों को महंगी दर पर खाद खरीदने को विवश होनेा पड़ता है। यह कालाबाजारी खत्म होनी चाहिए। केंद्र सरकार खाद में सब्सिडी देती है तब जाकर देश के किसानों को कम कीमत में खाद मिलती है। एक बोरी खाद पर सब्सिडी केंद्र सरकार देती है तब जाकर खाद किसानों को मिल पाती है। लेकिन यह खाद यहां की सरकार किसानों तक पहुंचने नहीं देती है। हमें किसानों की सरकार बनानी है, युवाओं की सरकार बनाना है, महिलाओं की सरकार बनाना है, छत्तीसगढ़ में राम राज्य और कल्याणकारी सरकार बनानी है। भारतीय जनता पार्टी देश के हित के लिए बनी पार्टी है। देश की एकता के लिए बनी पार्टी है। एक देश एक निशान पर काम करने वाली पार्टी है।

भाजपा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी है। इस पार्टी में आज योगेश तिवारी जी शामिल होकर भाजपा परिवार के सदस्य बन गए हैं। भाजपा में शामिल होना गर्व की बात है क्योंकि भाजपा छत्तीसगढ़ राज्य का निर्माण करने वाले भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेई जी की पार्टी है। भाजपा ऐसी पार्टी है जिसने गरीबों के जीवन में परिवर्तन लाया। देश की एकता एवं अखंडता को कायम रखने के लिए एवं देश की सम्मान को बढ़ाने के लिए नरेंद्र मोदी जी ने 9 साल में जो कीर्तिमान स्थापित किया है आज उनका नाम दुनिया में गौरव के साथ लिया जाता है। यह सब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के कठोर परिश्रम से ही संभव हुआ है।

पूर्व मंत्री एवं वरिष्ठ भाजपा विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि अब झूठ बोलने वाली सरकार को बदलने का वक्त आ गया है। अब भ्रष्टाचारी सरकार के जाने का वक्त आ गया है। अन्यायी, अत्याचारी, महादेव एप में युवाओं के भविष्य को खराब करने वाली, गरीबों का आवास छीनने वाली, पीएससी घोटाला करने वाली, शराब घोटाला करने वाली, गोठान घोटाला करने वाली, दैनिक वेतन भोगियों को नियमित करने का झूठा वादा करने वाली, रसोईया संघ के कर्मचारियों के साथ धोखाधड़ी करने वाली, सरकारी कर्मचारियों को डीए, टीए नहीं देने वाली प्रदेश की कांग्रेस सरकार के जाने का वक्त आ गया है। जिनके दो-दो आईएएस अधिकारी जेल में हैं, जिनके दो विधायक जेल जाने वाले हैं। उस सरकार के जाने का समय आ गया है। पूर्व प्रधानमंत्री भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी एवं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सपनों को पूरा करना है। छत्तीसगढ़ के लोगों को प्रधानमंत्री आवास दिलवाने हैं, हर घर नल पहुंचना है, हर गांव में स्कूल खुलवाना है, छत्तीसगढ़ के भ्रष्टाचारियों को जेल भेजना है। छत्तीसगढ़ में विकास भाजपा की सरकार ने किया और उस विकास को प्रदेश की कांग्रेस सरकार ने पिछले 5 वर्षों से रोक रखा है। उस विकास को फिर से आगे बढ़ाने के लिए छत्तीसगढ़ में कमल खिलाना है और भाजपा की सरकार बनानी है।

इस दौरान मंच में सांसद सुनील सोनी, सरगुजा संभाग प्रभारी संजय श्रीवास्तव, प्रदेश प्रवक्ता केदार गुप्ता, , संत राजीव लोचन महाराज, लाभचंद बाफना, आशु चंद्रवंशी,गौरीशंकर श्रीवास ओमप्रकाश देवांगन, मृत्युंजय दुबे, आकाश दुबे, सरिता दुबे मौजूद रहे।

The Narad News 24

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button