EDUCATIONRIAPURRIAPUR BREKING NEWSकवि काव्यछत्तीसगढ़छत्तीसगढ़टेक्नोलॉजीधार्मिकधार्मिक त्यौहार बधाई शुभकामनाएंबधाई शुभकामनाएंबिलासपुरमनोरंजनरायपुर उत्तररायपुर ग्रामीणरायपुर दक्षिणरायपुर भठगांवरोजगारलाइफस्टाइलवोटव्यापारशिक्षास्वच्छता अभियानस्वास्थ विभाग

वॉयस ऑफ छत्तीसगढ़ के द्वारा Beats of 90’s (सन् 1990 के गीतों का कार्यक्रम) के सुमधुर गीतों से श्रोता हुए मंत्र मुग्ध

Listeners were mesmerized by the melodious songs of Beats of 90's (1990's songs program) by Voice of Chhattisgarh.

 

 

The Narad news 24,,,,,रायपुर में  12.05.2024, बॉलीवुड के 90 के दशक के गीतों की श्रृंखला पर “वॉयस ऑफ छत्तीसगढ़, रायपुर” के डा० मंजीत सिंह, आशुतोष अग्रवाल, पवन ठाकुर, वीणा मिश्रा, माधुरी पांडेय और अन्य सदस्यों द्वारा आयोजित “Beats of 90’s” कार्यक्रम में छत्तीसगढ़ के विभिन्न जिलों से आए गायक और गायिकाओं ने अपने गायन से उपस्थित श्रोताओं का दिल जीता ।

कार्यक्रम शहर के मौधापारा, रजबंधा मैदान स्थित मायाराम सुरजन हॉल में सुबह 10 बजे से रात 9 बजे तक आयोजित यह कार्यक्रम बहुत सफल रहा । टीम द्वारा सभी कलाकारों के लिए नाश्ता और भोजन की व्यवस्था की गई थी ।

इसमें मुख्य अतिथि के रूप में श्री गोपाला कृष्ण, मां कामाख्या फार्मा, बिलासपुर एवं श्री प्रदीप सिंह जी, रायपुर को बुलाया गया था परंतु मौसम खराब होने और व्यस्तता के चलते नहीं आ पाए परंतु सभी कलाकारों के लिए शुभकामनाएं दिए हैं ।

सन् 1990 में एक से बढ़कर एक सुपर डुपर हिट गीत कुमार सानू, उदित नारायण, अलका याग्निक, लता मंगेशकर, एस. पी. बालसुब्रमण्यम ने दिए हैं । इसी के गीत मौजूद कलाकारों ने गाया।

ज्ञात हो कि “टीम वॉयस ऑफ छत्तीसगढ़, रायपुर” के द्वारा हर तीन या चार महीने में इस प्रकार का आयोजन किया जाता है जिसमें छत्तीसगढ़ के दूरस्थ जिले के कलाकार आकर अपना जलवा बिखेरते हैं । उसी क्रम में 12.05.2024 को यह कार्यक्रम का आयोजन किया गया ।

इस कार्यक्रम अपने शेरों शायरी और मुहावरे से बिलासपुर के “श्री शिवशंकर (राजू) अग्रवाल जी” द्वारा बेहतरीन मंच संचालन से उपस्थित श्रोताओं का दिल जीत लिया ।

छत्तीसगढ़ के रायपुर जिले के अलावा दूसरे जिलों से भी गायक कलाकारों ने रायपुर आकर अपनी प्रस्तुति दी । गायक कलाकारों के गाने सुनकर सभी श्रोता झूमने और नाचने और खुद भी गाने लगे । कार्यक्रम में गायक कलाकारों में रायपुर से क्रमशः बबिता मिश्रा, डॉ. मंजीत सिंह, हिमांशु श्रीवास्तव, निवेदिता शर्मा, मनी सिंह धजल, पवन ठाकुर, प्रमोद साहू, पूर्णिमा झा, साधना उपाध्याय, छालीवुड के मशहूर सिंगर श्री संतोष थापा, सुनील जैन, वर्षा मनहर, वंदना तिवारी, वीणा मिश्रा, वीणा मारकंडे, ऊषा शर्मा, वंदना तिवारी, सिमगा से ऊषा मार्टिन, बिलासपुर से क्रमशः कुंदन सिंह ठाकुर, शिव शंकर अग्रवाल, सागर मिश्रा, संजय पांडेय, विनय पांडे, यशवंत सिंह राजपूत, भिलाई से क्रमशः कुलेश्वर दिल्लीवार, श्रीमती लक्ष्मी बघेल, राजेश शुक्ला, राकेश तिवारी, रमेश शर्मा, संदीप मिश्रा, प्रवीण शर्मा, राकेश शर्मा, बलोदाबाजार से आशुतोष अग्रवाल, फ़िंगेश्वर से धनंजय हरित, खैरागढ़ से श्री पी सी साहू सर, श्रीमति कल्पना साहू, राजनांदगांव से श्रीमति माधुरी पांडेय, डोंडि से मंजू शर्मा, सरायपाली से प्रवीण सामंतराय, नारायणपुर से छत्तीसगढ़ी गीतों की कुशल गायिका श्रीमति पूर्णिमा ठाकुर सभी ने एक से बढ़कर एक बेहतरीन गीतों की प्रस्तुति दी ।

अंत में सभी कलाकारों को प्रमाण पत्र और आकर्षक गिफ्ट देकर सम्मान किया गया। आगे भी इस प्रकार के कार्यक्रम टीम द्वारा कराए जाते रहेंगे।

The Narad News 24

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button