EDUCATIONKORBAकैबिनेट मंत्री लखन लाल देवांगनछत्तीसगढ़छत्तीसगढ़टेक्नोलॉजीमंत्री लखन लाल देवांगनराजनीतिरोजगारलाइफस्टाइलविधायकव्यापारशिक्षास्वच्छता अभियानस्वास्थ विभाग

उद्योग मंत्री श्री देवांगन ने 6 वार्डो में 41.42 लाख के विभिन्न विकास कार्यों की रखी नींव

मंत्री ने कहा की दर्री मंडल के वार्डों की हर समस्या के निदान के लिए प्राथमिकता से होंगे कार्य 

 

The Narad News 24,,,,,कोरबा। सोमवार को दर्री जोन के 6 वार्डों में 41.42 लाख के लागत के विभिन्न विकास कार्यों का वाणिज्य , उद्योग और श्रम मंत्री श्री लखन लाल देवांगन ने आधारशिला रखी।

इस अवसर पर मंत्री श्री देवांगन ने सभी वार्ड पार्षद, भाजपा के कार्यकर्ता और आम जनमानस के सभी विकास कार्यों का विधिवत पूजन अर्चना कर भूमिपूजन किया।

इस अवसर पर मंत्री श्री देवांगन ने कहा की एक ही प्रयास है की हर वार्ड में रुके जितने कार्य हैं, उनको जल्द से जल्द प्रारंभ किए जाएं।इसके लिए हर वार्ड के कार्यों को शामिल किया गया है, और साथ ही एक साथ कार्य शूरू भी कराएं जा रहे हैं।मंत्री श्री देवांगन ने कहा की विधानसभा चुनाव के दौरान वार्डों में दौरे के दौरान जनता ने जिन भी प्रमुख कार्यों की मांग की उन सभी को स्वीकृत करा लिया गया है।सड़क, नाली, बिजली और स्ट्रीट लाइट के कार्य से वंचित वार्डों के होने से लोगों को हो रही परेशानी से निजात मिल जाएगी।मंत्री श्री देवांगन ने कहा की विकास कार्यों के लिए बिना भेदभाव के कराएं जा रहे हैं। इस अवसर पर दर्री मंडल अध्यक्ष ईश्वर साहू, बांकीमोंगरा मंडल अध्यक्ष मनीष मिश्रा, पार्षद नरेन्द्र देवांगन, कविता नारायण राजपूत, ममता साहू , बुधवार यादव, गोलू पांडे, रोपा तिर्की, मस्तुल कंवर, सीएस दुबे, गोरलाल शर्मा, लल्लन सिंह, संजय कुर्मवंशी, मनोज लहरे, मनोज अग्रवाल, मुकुंद सिंह कंवर, अनिल यादव, वैभव शर्मा समेत अधिक संख्या में वॉर्ड वासी उपस्थित रहे।

0 इन विकास कार्यों की रखी नींव

वार्ड क्रमांक 43 जय भगवान गली में नाली मरम्मत कार्य, श्याम नगर में सामुदायिक भवन के पास सिंटेक्स की व्यवस्था एवम श्याम नगर में दुर्गा पंडाल के पास सिंटेक्स की व्यवस्था लागत 5 लाख, वॉर्ड क्रमांक 44 के केतू आवास परिसर बीएमएम ऑफिस के सामने बाउंड्रीवॉल, शेड निर्माण लागत 5 लाख, वार्ड क्रमांक 46 अयोध्यापुरी पूर्व माध्यमिक शाला छत और फर्श मरम्मत व बाउण्ड्रीवाल का निर्माण कार्य, वार्ड क्रमांक 49 शक्ति नगर पुष्पपल्लव लाटा में सांस्कृतिक भवन के पास सांस्कृतिक मंच का निर्माण कार्य, वार्ड क्रमांक 51 ग्राम लाटा सामुदायिक भवन के पास सांस्कृतिक मंच का निर्माण कार्य, वार्ड क्रमांक 55 बलगी में निर्मल डेयरी के पास आर.सी.सी. नाली एवं सी.सी. रोड निर्माण कार्य, वार्ड क्रमांक 55 अंतर्गत बल्गीखार में पनिका समाज के साथ समीप मुक्तिधाम में चबूतरा शेड का निर्माण कार्य, वार्ड क्रमांक 51 लाटा में देवस्थल के पास सामुदायिक भवन निर्माण कार्य का मंत्री श्री देवांगन ने भूमिपूजन किया।

The Narad News 24

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button