RIAPURRIAPUR BREKING NEWSक्राइमछत्तीसगढ़देशहादसा

बच्ची से रेप के खिलाफ बीजेपी का थाना घेराव:रायपुर में 14 साल के नाबालिग ने किया दुष्कर्म

THE NARAD NEWS24…………..रायपुर जिले के धरसींवा में गुरुवार को 5 साल की बच्ची से रेप किया गया। इसके विरोध में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने शुक्रवार को धरसींवा थाने का घेराव कर दिया है। बीजेपी का आरोप है कि FIR में देरी की गई। साथ ही जांच और कार्रवाई में भी पुलिस ने लापरवाही की।

बीजेपी महिला मोर्चा के विरोध-प्रदर्शन को देखते हुए भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है। दुष्कर्म की वारदात धरसींवा थाना इलाके के तरपोगी गांव में हुई है। जहां मासूम को 14 साल का नाबालिग पड़ोसी बहला फुसला कर अपने साथ ले गया था।

बच्ची की हालत बिगड़ने और वो जोर-जोर से रोने के बाद आरोपी वहां से भाग गया। बच्ची किसी तरह से अपने घर पहुंची। उसकी लहूलुहान हालत देखकर माता-पिता के होश उड़ गए। बच्ची ने पूरी बात बताई, जिसके बाद माता-पिता ने धरसींवा थाने में मामला दर्ज कराया।

अश्लील वीडियो देखने की है लत

शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी नाबालिग लड़के को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने अपना जुर्म भी कबूल कर लिया है। पूछताछ में पता चला है कि नाबालिग को मोबाइल पर अश्लील वीडियो देखने की लत थी।

शुक्रवार को बीजेपी महिला मोर्चा करेगी धरसींवा थाने का घेराव।
शुक्रवार को बीजेपी महिला मोर्चा करेगी धरसींवा थाने का घेराव।

मामले में अनदेखी का आरोप

घटना गुरुवार दोपहर 1 बजे की है। बच्ची के पिता का कहना है कि बेटी को पहले धरसींवा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। यहां उसे बाइक से लेकर आए। वो यहां 5 घंटे के करीब भर्ती रही, लेकिन उचित इलाज नहीं मिल सका।

बीजेपी ने सौंपा ज्ञापन

शुक्रवार को बीजेपी महिला मोर्चा की कार्यकर्ताओं ने धरसींवा थाने का घेराव किया है। इस दौरान उन्होंने कानून व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपा। साथ ही पुलिस पर आरोप लगाया है कि, वारदात के बाद पुलिसकर्मी वहां मौजूद थे लेकिन इसके बाद भी बच्ची को बाइक में उनके परिजन को लाना पड़ा।

साथ ही बीजेपी का कहना है कि, परिवार को 5 घंटे तक थाने में बैठाकर रखा गया। FIR दर्ज करने में भी अनावश्यक देर की गई। लोगों ने भी आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग की है। इसमें मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष शालिनी राजपूत, रायपुर ग्रामीण प्रभारी ममता साहू और जिला ग्रामीण अध्यक्ष सरोज चंद्रवंशी मौजूद हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button