छत्तीसगढ़

रायपुर गड्‌ढों का शहर बन गया, इसमें गिरकर जान गवां रहे लोग:सड़कों पर उतरे यमराज और चित्रगुप्त

THE NARAD NEWS……………………छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में भारतीय जनता युवा मोर्चा ने अनोखा प्रदर्शन किया हैं। ये युवा मोर्चा के सदस्य यमराज और चित्रगुप्त के वेश में सदर बाजार की सड़कों पर निकल पड़े। वो वहां से गुजर रहे लोगों को गड्ढे से बचकर चलने को कहा।

खुद सड़क के गड्ढे पर उतर कर बोले ‘हमें सरकार ने टारगेट दिया है कि पूरे देश-दुनिया में जितने लोग मर रहे हैं, उतनी संख्या आपको सिर्फ रायपुर के गड्ढों में ही मिल जाएगी। अब हम आने वाले कुछ दिनों तक इसी सड़क पर रहेंगे।’ इस प्रदर्शन के दौरान युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने नगर निगम और सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

यमराज और चित्रगुप्त बनकर कार्यकर्ताओं ने इस तरह गड्ढे पर उतरकर प्रदर्शन किया है।

युवा मोर्चा के सदस्यों ने सदर बाजार से लेकर कोतवाली होते हुए मालवीय रोड तक रैली निकाली। यमराज बने भारतीय जनता युवा मोर्चा के मंडल महामंत्री शरद राठौर ने कहा कि रायपुर अब गड्ढों का शहर बन चुका है। यहां के लोग इसमें गिरकर कोमा में जा रहे है,उनकी मौत हो रही है।
प्रदर्शन के दौरान युवा मोर्चा के कार्यकर्ता लोगों को गड्ढों से बचकर चलने के लिए कहते दिखें।

उनके मुताबिक इसी वजह से आज हम यमराज और चित्रगुप्त बनकर यहां विरोध करने आए है। जिससे सरकार को हम नींद से जगा सके। इसके साथ ही हमने यहां से गुजर रहे नागरिकों को भी सावधान रहने की अपील की है। जिससे वे दुर्घटना के शिकार न हो जाए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button