खेल समाचारछत्तीसगढ़छत्तीसगढ़बधाई शुभकामनाएंमहासमुंदरोजगारलाइफस्टाइलवोटव्यापारशिक्षास्वच्छता अभियानस्वास्थ विभाग

आज हुआ केन फेन्स लिमिटेड रायपुर द्वारा तीरंदाजी उपकरण का वितरण

Distribution of archery equipment by Cane Fence Limited Raipur today.

 

The Narad News 24,,,,,, महासमुंद जिले के ग्राम भोरिंग में केन फिन होम्स लिमिटेड द्वारा छत्तीसगढ़ तीरंदाजी संघ के अध्यक्ष कैलाश मुरारका जी की उपस्थिति में लगभग 12 लाख रु के तीरंदाजी के खेल सामग्री का वितरण एकलव्य आदर्श विद्यालय भोरिंग के तीरंदाजी खिलाड़ियों को किया गया।

इस अवसर पर महासमुंद के पूर्व विधायक डॉ. विमल चोपड़ा, अग्रणी उद्योगपति एवं महावीर इंटरनेशनल के महासचिव श्री लोकेश कावड़िया, जिला तीरंदाजी संघ के अध्यक्ष डॉ. विकास अग्रवाल एवं अन्य अतिथिगण उपस्थित थे।

खिलाड़ियों को प्रेरित करते हुए डॉ. विमल चोपड़ा ने तीरंदाजी का जीवन में क्या महत्व है इसे बहुत ही सरल शब्दों में बताते हुए तीरंदाजों को अवसर का लाभ उठाने को कहा। ऐसे अवसर कम मिलते है जब आपके पास सही उपकरण और सही प्रशिक्षक हो, सौभाग्य से अभी जिले में छत्तीसगढ़ प्रदेश आर्चरी असोसिएशन के प्रयासों से यह सब उपलब्ध है।

इस अवसर पर केन फिन के शाखा प्रबंधक धनंजय जी ने कहा की मेरे लिए सुखद अनुभव है इस खेल के लिए मैं अपनी संस्था केन फेन्स होम्स लिमिटेड के माध्यम से यह खेल सामग्री प्रदान कर पाया। यहाँ के तीरंदाज राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर खेले यही मंगलकामना मेरी और मेरी शाखा की हमेशा रहेगी। साथ ही भविष्य में अपनी शाखा से जो भी सम्भव सहायता तीरंदाजी खिलाड़ियों को हो सकेगी वह उपलब्ध करवाने का प्रयास करूंगा।

इस अवसर पर लोकेश कावड़िया जी ने कहा सभी के प्रयास से यह उपकरण आज खिलाड़ियों को मिल पाया है। आप सभी खेल मैदान में कठिन परिश्रम और लगन से इन खेल सामग्रियों का उचित उपयोग कर राष्ट्रीय प्रतियोगिताओं में स्थान तो बना ही रहे हैं पर अब लक्ष्य अंतरराष्ट्रीय का होना चाहिए।

प्रदेश अध्यक्ष कैलाश मुरारका ने तीरंदाजी की तकनीकी बारीकियों से खिलाड़ियों को अवगत कराया एवं महासमुंद जिले की उपलब्धियां अतिथियों के समक्ष रखी। साथ ही महासमुंद जिले में तीरंदाजी के इतिहास से परिचय करवाया।

इस अवसर पर तीरंदाजी प्रशिक्षक एवन कुमार साहू एवं लगभग 15 तीरंदाज उपस्थित रहे।

कार्यक्रम का संचालन जिले के अध्यक्ष डॉ विकास अग्रवाल ने किया।

The Narad News 24

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button