छत्तीसगढ़छत्तीसगढ़धार्मिकधार्मिक त्यौहार बधाई शुभकामनाएंबेमेतराबेमेतरा नवनिर्वाचित विधायक दीपेश साहूरोजगारलाइफस्टाइलविधायकव्यापारशिक्षा

बेमेतरा जिले की ग्राम कोदवा में विधायक दीपेश साहू ने कहा की छत्तीसगढ़ मे विकाश कार्य हो रहे साय -साय 

बेमेतरा जिले की ग्राम कोदवा में विधायक दीपेश साहू ने कहा की छत्तीसगढ़ मे विकाश कार्य हो रहे साय -साय 

 

 

The Narad News 24,,,,,,बेमेतरा ,- नवरात्रि के पावन पर्व पर ग्राम कोदवा मे आयोजित प्रज्ञा जस जगराता ग्रुप छत्तीसगढ़ एवं हिंदी गानों की भक्तिमय रात्रिकालीन जस जगराता के रंगारंग कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। इस सांस्कृतिक कार्यक्रम के मुख्य अतिथि विधायक दीपेश साहू शामिल हुए lजनसमुदाय को नवरात्रि पर्व की बधाई देते हुए विधायक ने कहा कि, मां दुर्गा की कृपा हमेशा आप सब पर बनी रहे। मां की पूजा हम सब बहुत ही पवित्र मन से करते है। आस्था और विश्वास के साथ व्रत-उपवास रखते है। विधायक साहू विधानसभा क्षेत्र के तक़रीबन 30 से 35 गावों मे मंदिर और पंडालों में पहुंचकर पूजा-अर्चना कर क्षेत्र,गांव और परिवार की मंगल खुशहाली की कामना किये l

श्री साहू ने कहा कि, नवरात्रि का यह पर्व ऐसा पर्व है, जिससे गांव और घर का वातावरण शुद्ध हो जाता है। छत्तीसगढ़ सहित पूरे भारत में यह पर्व बहुत ही धूमधाम के साथ मनाया जा रहा है। कोदवा गांव का नाम लेकर कहा कि, इस गांव में वे बचपन से आ रहे है। एक-एक घर परिवार के साथ पारिवारिक रिश्ता बना हुआ है। विधानसभा और लोकसभा चुनाव के दौरान आप लोगो ने भारी साथ दिया है। इसके लिए कोटि-कोटि नमन करता हूं।

प्रधानमंत्री आवास के लिए छूटे हुए लोगों को मिलेगा लाभ

 

विधायक श्री साहू ने कहा कि, विधानसभा चुनाव के पहले चाहे स्थिति जो भी रहा हो आपने पीएम मोदी की गारंटी पर विश्वास किया और छत्तीसगढ़ में भाजपा की सरकार बनी। आज हर माताओं के खाते में 1 हजार रूपए पहुंच रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और छत्तीसगढ़ के सीएम विष्णुदेव साय विकासकार्यों में कोई कमी नहीं आने दे रहे है। प्रधानमंत्री आवास के लिए जिनका भी नाम छुटा हो उन्हें भी इसका लाभ मिलेगा।

 

नहीं निकलने देंगे गरीबों के आंसू

उन्होंने कहा कि, चुनाव के दौर में जब यहां आया था तो कई माताएं-बहनें अपने जर्जर घरों को दिखाया था अब उनके दिन फिरेंगे सबका आवास बनेगा। भाजपा की डबल इंजन की सरकार में गरीबों के आंसू नहीं निकलने देंगे। कहा कि, यह सरकार 31 सौ रूपए में धान की खरीदी इस बार भी करेगी और बोनस भी दिए जाएंगे। राज्य में साय-साय काम हो रहा है। लिहाजा जिसकी सरकार है, उसी के प्रतिनिधि के रूप में ग्राम पंचायत में भी चुनना होगा तो गांव में विकास की रफतार को पंख लगेगी।

The Narad News 24

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button