BREKING NEWSCONGRESHCONGRESH CGDHAMTARIDURGEDUCATIONHOSPITALKORBARAJNANGAONRIAPURRIAPUR BREKING NEWSअंबिकापुरआबकारी विभागकवर्धाकांकेरकानून व्यवस्थाकृषिकोंडागांव कांकेरकोरिया बैकुंठपुरक्राइमखैरागढ़गरियाबंद।घोषणा पत्रछत्तीसगढ़छत्तीसगढ़जगदलपुरजयपुरजांजगीर-चांपाजैजैपुर विधानसभाटेक्नोलॉजीडोंगरगढ़दिल्ली ख़ास ख़बरदेशधमतरीधमतरी कुरूदधारसीवा रायपुरधार्मिकधार्मिक त्यौहार बधाई शुभकामनाएंनारायणपुरपत्थलगांव (जशपुर)पार्षदपुलिस प्रशासनबलौदाबाजारबस्तरबिलासपुरबीजापुरबेमेतरामनोरंजनमहासमुंदमोहला-मानपुरराजनीतिराजिमरायगढ़रायपुर  प्रेस क्लबरायपुर उत्तररायपुर ग्रामीणरायपुर दक्षिणरायपुर पुलिसरायपुर भठगांवरेलवेरोजगारलाइफस्टाइललोकसभा चुनाववोटव्यापारशिक्षाशिवरीनारायण जिलासरगुजासुकमासूरजपुरस्वच्छता अभियानस्वास्थ विभागहादसा

लोकसभा चुनाव में जनता मोदी की वायदा खिलाफी का हिसाब लेगी – कांग्रेस

महंगाई, बेरोजगारी, भ्रष्टाचार 10 सालों में बढ़ गया

 

 

 

 

The narad news 24,,,,,रायपुर/27 मार्च 2024। प्रदेश कांग्रेस संचार विभाग अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि इस बार लोकसभा चुनाव में जनता मोदी सरकार से छुटकारा पाने मतदान करेगी। भाजपा मुगालते में है कि राज्य में विधानसभा चुनावों की पुनरावृत्ति होने वाली है। प्रदेश की जनता जानना चाहती है कि 2014 के लोकसभा चुनाव में भाजपा और नरेन्द्र मोदी ने जो वायदे देश की जनता से किया था उन वायदों का क्या हुआ? मोदी सरकार के 10 वर्ष भाजपा की वायदा खिलाफी के स्मारक के रूप में याद किये जायेंगे।

सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि भाजपा चुनाव के पहले जनता को ठगने के लिये चुनावी वायदे करती है तथा चुनाव जीतने के बाद उसको जुमला बता देती है। यह भाजपा का असली चरित्र है। 2014 में भी मोदी ने देश की जनता से 100 दिन में महंगाई कम करने का वायदा किया था। हर साल 2 करोड़ युवाओं को रोजगार देने की वादा किया था। हर नागरिक के खाते में 15 लाख आने का वादा किया था। किसानों की आय दुगुनी करने का भी वादा था लेकिन 10 साल सरकार बनाने के बाद भी कोई वादा पूरा नहीं हुआ। अब छत्तीसगढ़ की जनता को ठगने के लिये नये जुमले फेंक कर मोदी की गारंटी बता दिया। लेकिन जनता भाजपा और मोदी दोनो के चरित्र को समझ चुकी है। राज्य में भाजपा बुरी तरह चुनाव हार रही है।

अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि ष्टाचार के खिलाफ जीरो टॉलरेंस की सिर्फ बात की राफेल रक्षा सौदे में खुद मोदी सरकार भ्रष्टाचार में लिप्त थी। यूपीए के कानून के अनुसार लोकपाल पद पर नियुक्ति करने में मोदी सरकार विफल रही। अडानी के भ्रष्टाचार की मोदी सरकार संरक्षक बनी हुई है। मोदी ने वायदा किया था अच्छे दिन आयेंगे मोदी के जाने के दिन आ गये लेकिन अच्छे दिन नहीं आये। विदेश से कालाधन लाने का वायदा किया। विजय माल्या, ललित मोदी, नीरव मोदी सरकार की मिलीभगत से देश का धन लेकर हुये फरार हो गये, मोदी सरकार देखती रह गयी। विदेशों से कालाधन नहीं आया। हर व्यक्ति के खाते में 15 लाख आने का वादा कर वोट ले लिया 15 लाख की बात तो दूर एक पैसा नहीं आया।

सुशील आनंद शुक्ला

अध्यक्ष कांग्रेस संचार विभाग

छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी

The Narad News 24

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button