BJPBJP CGBREKING NEWSRIAPURRIAPUR BREKING NEWSछत्तीसगढ़छत्तीसगढ़देशराजनीतिरायपुर उत्तररायपुर ग्रामीणरायपुर दक्षिणरायपुर पुलिसरायपुर भठगांवरोजगारलाइफस्टाइललोकसभा चुनाववोटव्यापारशिक्षा

भाजपा का 400 से अधिक सीटों के साथ नया इतिहास बन रहा और कांग्रेस का सुपड़ा साफ हो गया है तिलमिला रहें है कांग्रेस के बड़े नेता:योगेश्वरानंद नेताम

BJP's new history is being made with more than 400 seats and Congress's supremacy has been wiped out. Big leaders of Congress are stunned: Yogeshwaranand Netam.

 

 

The Narad News 24,,,,रायपुर।।* कल परिणाम आ जाएंगे। लोकसभा चुनाव 2024 का परिणाम आने के बाद सत्ता में किसकी सरकार आएगी इसका फैसला भी हो जाएगा। सभी नेताओं एवं राजनीतिज्ञों के लिए *आज का दिन यही रात अंतिम नहीं रात भारी* वाला दिन है।

पूरे भारतवर्ष में 4 जून को संसद का फैसला हो जाएगा कि भारत के इतने बड़े लोकसभा चुनाव में किन की किस्मत में खुशी की लहर आएगी और किसके किस्मत में मायूसी हाथ लगेगी।

आज भारत ही नहीं पूरे विश्व को इंतजार है कि देश के सबसे बड़े पार्टियों के बीच चुनावी जंग, लोकसभा 2024 कल समाप्त हो जाएगी।

काल निर्णय सामने आ जाएगा की भारत में इंडिया गठबंधन की सरकार होगी या फिर जीत का हैट्रिक लगाते हुए मोदी की तीसरी बार प्रधानमंत्री के पद पर आसीन होंगे।

ऐसी स्थिति में आरोप प्रत्यारोप लगातार विपक्षी पार्टियों के द्वारा लगाया जा रहा है।

भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता योगेश्वरानंद नेताम ने कहा कि हम 400+ सीटों के साथ देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में पुनः सरकार बनाने जा रहे हैं।

हम तो पुनः सरकार बनाएंगे ही मगर इस बार 400 से भी अधिक सीट लेकर हम नया इतिहास बनाने जा रहे हैं जो की भविष्य के लिए एक यादगार इतिहास होगा। कांग्रेस का सूफड़ा साफ हो गया है इसलिए कांग्रेस के बड़े नेता तिलमिला रहे हैं।

आगे योगेश्वरानंद नेताम ने कहा कांग्रेस अब खत्म होने के कगार पर है। कांग्रेस पार्टी को ऐसे नेतृत्व करता की जरूरत है जो अपने आप को एक विपक्षी रूप में मजबूती से खड़ा कर सके। क्योंकि जब विपक्षी मजबूत होता है तो राजनीति और भी अच्छी होती है।

मेरा तो मानना है कि ऐसे में देश हित में काम करने के इच्छुक नेताओं को भाजपा के साथ कदम मिलाकर आगे चलना चाहिए ताकि राष्ट्रहित में एक नया इतिहास लिख सके। लोगों में द्वंद फैलाकर झूठ, छल, कपट से दूर भारतीय जनता पार्टी उन सभी नेताओं का स्वागत करती है जो राष्ट्रहित में अपना कदम बढ़ाना चाहते हैं। पुनः पूरे भारतवर्ष को धन्यवाद जिन्होंने देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को लाने में अपनी अहम भूमिका निभाई है सभी को जय श्री राम।

The Narad News 24

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button