BJP CGBREKING NEWSRIAPURRIAPUR BREKING NEWSछत्तीसगढ़छत्तीसगढ़राजनीतिरायपुर दक्षिणरायपुर पुलिसरायपुर भठगांवरोजगारलाइफस्टाइलविधानसभा चुनाव 2023विधायकव्यापारशिक्षास्वच्छता अभियानस्वास्थ विभाग

अग्रवाल को भरोसा : रायपुर दक्षिण में एक बार फिर भाजपा रिकॉर्ड मतों से जीत हासिल करेगी

Aggarwal is confident: BJP will once again win in Raipur South by record votes.

 

 

The Narad News 24,,,,,,रायपुर। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश मीडिया सह प्रभारी अनुराग अग्रवाल ने रायपुर दक्षिण विधानसभा क्षेत्र के उपचुनाव में भाजपा की शानदार जीत का दावा करते हुए कहा है किरायपुर दक्षिण विधानमसभा क्षेत्र की जनता-जनार्दन ने 1990 से लगातार भाजपा पर अपना अटूट विश्वास व्यक्त किया है और लगातार आठ बार विधायक चुनकर बृजमोहन अग्रवाल के नेतृत्व पर भरोसा जताया है। श्री अग्रवाल ने कहा कि 2023 विधानसभा चुनाव में जनता ने श्री अग्रवाल को 67 हजार से अधिक वोटों से जिताया था और लोकसभा चुनाव में वह अंतर बढ़कर रायपुर दक्षिण विधानसभा में लगभग 90 हजार वोटों का हो गया, जो यह सिद्ध करता है कि जनता का भाजपा पर पूर्ण विश्वास है।

भाजपा प्रदेश सह मीडिया प्रभारी श्री अग्रवाल ने कहा कि मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय के विगत 10 माह के शासनकाल में ग्रामीण इलाकों के लाखों गरीब परिवारों को प्रधानमंत्री आवास मिला, महिलाओं को सशक्त करने के लिए महतारी वंदन योजना के तहत 1 हजार रुपए प्रतिमाह महिलाओं को दिया जा रहा है, किसानों से प्रति एकड़ 21 क्विंटल धान की खरीदी 3100 रुपए प्रति क्विंटल की दर पर की जा रही है, युवाओं के भविष्य के साथ जो खिलवाड़ कांग्रेस की भूपेश सरकार ने किया था, उस पीएससी घोटाले की जांच भाजपा की सरकार ने सीबीआई को सौंप कर युवाओं के साथ हुए अन्याय का परिष्कार करने जा रही है, जनता के पैसे लूटकर महादेव एप जो भूपेश बघेल अपनी सरकार चला रहे थे, उनके कई बेनकाब चेहरे आज सींखचों के पीछे हैं, जिन्हें जमानत तक के लाले पड़े हुए हैं। श्री अग्रवाल ने कहा कि रायपुर दक्षिण की विधानसभा उपचुनाव में भाजपा को पूरा यकीन है कि जनता एक बार फिर भाजपा को सेवा करने का अवसर देगी। भूपेश बघेल के 5 साल के कुशासन और भ्रष्टाचार जनता को याद हैं और इसलिए भ्रष्टाचारमुक्त सुशासन के लिए रायपुर दक्षिण के चुनाव में जनता एक बार फिर भाजपा को रिकॉर्ड मतों से विजया बनाएगी।

 

The Narad News 24

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button