BREKING NEWSCONGRESHCONGRESH CGEDUCATIONकानून व्यवस्थाकोंडागांव कांकेरछत्तीसगढ़छत्तीसगढ़धार्मिकधार्मिक त्यौहार बधाई शुभकामनाएंपुलिस प्रशासनपूर्व सीएम भुपेश बघेलबधाई शुभकामनाएंराजनीतिरोजगारलाइफस्टाइललोकसभा चुनावविधायकवोटव्यापारशिक्षास्वच्छता अभियानस्वास्थ विभाग

पूर्व सीएम भूपेश बघेल ने बताया ईवीएम से निपटने का तरीक़ा

Former CM Bhupesh Baghel told how to deal with EVMs

 

 

 

The narad news 24,,,,,कांकेर। पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जगदलपुर जाते हुए कांकेर के राजीव भवन में रुके। जहां उन्होंने कार्यकर्ताओं तथा पत्रकारों से खुलकर बातें कीं। उन्होंने बताया कि बस्तर लोकसभा से कवासी लखमा नामांकन भर रहे हैं, उनकी रैली मैं शामिल होने मैं वहां जा रहा हूं और बस्तर का दौरा भी करना है। वार्ता के मध्य जब कार्यकर्ताओं और पत्रकारों ने कहा कि इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन बंद होनी चाहिए तो उन्होंने बताया कि उसका एकमात्र तरीक़ा यह है कि 384 लोग एक लोकसभा क्षेत्र से यदि नामांकन भरते हैं तो मशीन से मतदान संभव नहीं होगा और उन्हें मजबूर होकर मतपत्र प्रकाशित करने होंगे। जहां ज़रूरत होगी, वहां ऐसा किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस जीतने पर हर परिवार की एक महिला को ₹1,00,000 सालाना देगी। इसी तरह बेरोज़गारों को भी 1 लाख रुपए प्रतिवर्ष दिया जाएगा। गरीब किसानों का कर्ज़ माफ हो जाएगा। हमारी सरकार ने शपथ ग्रहण करते ही 1 घंटे के अंदर किसानों का कर्ज माफ कर दिया था। अपने वक्तव्य के अंत में भूपेश बघेल ने सभी उपस्थित लोगों को होली त्यौहार की बधाइयां दीं।

The Narad News 24

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button