BJP CGBREKING NEWSEDUCATIONHOSPITALRIAPURRIAPUR BREKING NEWSकानून व्यवस्थाछत्तीसगढ़बधाई शुभकामनाएंमुख्यमंत्री विष्णुदेव सायराम भगवान श्री रामरायपुर  प्रेस क्लबरायपुर कलेक्टररायपुर ग्रामीणरायपुर दक्षिणरायपुर पुलिसरायपुर भठगांवरेलवेरोजगारलाइफस्टाइलव्यापारशिक्षा

ख़ास ख़बर,,,,,पत्रकारों के खिलाफ उत्पीड़न के लिए जांच कमेटी की घोषणा, भाजपा मीडिया विभाग ने जताया सीएम साय का आभार

Special news,,,,,Inquiry committee announced for harassment against journalists, BJP media department expressed gratitude to CM Sai

ख़ास ख़बर,,,,,पत्रकारों के खिलाफ उत्पीड़न के लिए जांच कमेटी की घोषणा, भाजपा मीडिया विभाग ने जताया सीएम साय का आभार

 

The narad news 24,रायपुर. मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने   पत्रकारों के खिलाफ दर्ज किए गए झूठे मुकदमे और उत्पीड़न की जांच के लिए गृह सचिव की अध्यक्षता में एक कमेटी की घोषणा की है. इस पर भाजपा मीडिया विभाग ने मुख्यमंत्री का आभार जताया है. विगत दिनों भाजपा मीडिया विभाग की तरफ से ऐसे मामलों पर जांच करने की मांग की गई थी.

भाजपा प्रदेश मीडिया प्रभारी अमित चिमनानी ने कहा कि मुख्यमंत्री का यह कदम पत्रकार जगत के साथियों के प्रति मुख्यमंत्री की संवेदनशीलता का एक बड़ा प्रमाण है. पिछले 5 वर्षों के कांग्रेस शासन में अनेक-अनेक पत्रकारों पर झूठे मुकदमे दर्ज कर, उनके साथ अत्याचार कर उनका उत्पीड़न किया गया. मुख्यमंत्री की ये घोषणा उनके साथ न्याय करने की एक बड़ी पहल है.

भाजपा हमेशा पत्रकार जगत के साथ हुए अन्याय के खिलाफ लड़ती आई है. सरकार में आने के बाद अब मौका न्याय करने का है. जिसकी शुरुआत सीएम विष्णुदेव साय ने कर दी है. इसके लिए उनका आभार.

The Narad News 24

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button