BREKING NEWSCONGRESHCONGRESH CGRIAPURRIAPUR BREKING NEWSकानून व्यवस्थाछत्तीसगढ़छत्तीसगढ़पूर्व विधायक रायपुर पश्चिमराजनीतिरायपुर उत्तररायपुर कलेक्टररायपुर ग्रामीणरायपुर दक्षिणरायपुर पुलिसरायपुर भठगांवरोजगारलाइफस्टाइलविधायकव्यापारशिक्षास्वच्छता अभियानस्वास्थ विभाग

बृजमोहन अग्रवाल, राजेश मूणत सत्ता के नशे में मानसिक संतुलन खो बैठे हैं,पूर्व विधायक विकास उपाध्याय का बयान

हम साइंस कॉलेज यूथ हब को किसी भी कीमत पर टूटने नहीं देंगे,, पूर्व विधायक विकास उपाध्याय

 

 

 

 

The Narad news 24,,,,,,रायपुर (छत्तीसगढ़)में साइंस कॉलेज यूथ हब में बुलडोजर चलाने को लेकर पूर्व विधायक विकास उपाध्याय ने बयान में कहा कि रायपुर के सांसद बृजमोहन अग्रवाल और पश्चिम विधायक राजेश मूणत सत्ता के नशे में अपनी मानसिक संतुलन खो बैठे हैं। उपाध्याय ने कहा कि लगभग साल-डेढ़ साल से उस यूथ हब में स्टालों का संचालन हो रहा है जबकि इसको लेकर राजेश मूणत जी द्वारा पूर्व में अफवाह फैलाया गया कि इसके खुलने से अपराध को बढ़ावा मिलेगा, नशे के कारोबार बढ़ेंगे, चाकूबाजी और हत्या, बलात्कार जैसी घटनाएँ होंगी, लेकिन यूथ हब के प्रारंभ से लेकर अब तक उस जगह पर किसी भी प्रकार का अपराध नहीं हुआ है इसकी जानकारी संबंधित थाने में जाकर ली जा सकती है और वहीं वर्तमान में लोगों को वहां रोजगार मिल गया है तो बीजेपी को तकलीफ हो रही है। वर्तमान विधायक राजेश मूणत जी केवल अपनी हठधर्मिता के कारण उस यूथ हब को तोड़वाना चाहते हैं जैसे इसी हठधर्मिता के कारण उन्होंने स्काईवॉक का निर्माण करवाया और जिस स्काईवॉक को लेकर रायपुर की जनता के बीच में उनकी किरकिरी हुई उसे फिर दोहराने का काम कर रहे हैं।

 

उपाध्याय ने कहा कि आज उस यूथ हब में मध्यमवर्ग के लोगों के लिए सुबह और शाम के खाने का इंतजाम हो पा रहा है और गरीब परिवार के लोग कर्ज लेकर उसका संचालन कर रहे हैं तथा अपने परिवार का पालन-पोषण कर रहे हैं, ऐसी स्थिति में उन परिवारों के साथ इसको तोड़ने जैसे फैसले लेना अनुचित होगा। यूथ हब वाले क्षेत्र में लगभग 80 प्रतिशत छात्र-छात्राएँ हॉस्टल में रहते हैं, चाहे वह एनआईटी का हॉस्टल हो, रविशंकर विश्वविद्यालय हो, साईंस कॉलेज हो, आयुर्वेदिक कॉलेज हो या फिर संस्कृत कॉलेज हो ऐसे छात्रों के लिए ही इस यूथ हब का निर्माण किया गया है।

कांग्रेस पार्टी गरीब और मध्यमवर्गीय परिवारों की लड़ाई लड़ेगी, हम साइंस कॉलेज यूथ हब को किसी भी कीमत पर टूटने नहीं देंगे। यूथ हब के दुकानदारों, छात्रों के लिए कांग्रेस के नेता सड़क से सदन तक लड़ाई लड़ेंगे और हर हाल में चाहे न्यायालय भी जाना पड़े तो भी जाएंगे लेकिन मध्यमवर्ग के हित एवं गरीब वर्गों के लोगों के लिए जो रोजगार का साधन बना है उसको बचाकर रहेंगे। उपाध्याय ने कहा कि राजेश मूणत, बृजमोहन अग्रवाल और भारतीय जनता पार्टी के तमाम नेताओं के सद्बुद्धि के लिए यज्ञ कराया जाएगा।

 

The Narad News 24

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button