BJP CGBREKING NEWSpm modiRIAPURRIAPUR BREKING NEWSओड़िशाकैबिनेट मंत्री केदार कश्यपघोषणा पत्रछत्तीसगढ़छत्तीसगढ़देशराजनीतिरायपुर उत्तररायपुर ग्रामीणरायपुर दक्षिणरायपुर पुलिसरायपुर भठगांवरेलवेरोजगारलाइफस्टाइललोकसभा चुनाववन विभागविधायकवोटव्यापारशिक्षा

उड़ीसा में इस बार कमल खिलेगा: मंत्री केदार कश्यप

This time lotus will bloom in Orissa: मंत्री Kedar Kashyap

*

 

The Narad News 24,,,,,,झारसुगुड़ा/रायपुर: उड़ीसा के झारसुगुड़ा में वनमंत्री केदार कश्यप एवं आदिवासी नेता एवं अनुसूचित जनजाति मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष विकास मरकाम ने भारतीय जनता पार्टी जिला चुनाव कार्यालय में जिलाध्यक्ष एवं अन्य पदाधिकारियों के साथ बैठक कर चुनाव रणनीतियों पर चर्चा की। वनमंत्री केदार कश्यप ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गारंटी और संकल्पपत्र के एक एक बिंदु को हमे जन जन और घर घर तक पहुंचाना है, साथ ही केंद्र सरकार के पिछले 10 वर्षों के कार्यों को हर सभा सम्मेलन में आम जनों तक पहुंचाना होगा। पीएम आवास हो, नलजल योजना, पीएम किसान सम्मान निधि, महिलाओं के सम्मान के लिए शौचालयों का निर्माण हो इन सभी योजनाओं का खूब प्रचार प्रसार करने की बात कही। साथ ही उन्होंने पुरजोर तरीके से “अबकी बार 400 पार” के नारे को उठाने की बात की।

 

अनुसूचित जनजाति मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष विकास मरकाम ने कहा कि भाजपा ने आदिवासी समाज के लिए जितना कार्य पिछले 10 वर्षों में केंद्र में रहते हुए किया वो आजतक किसी भी सरकार ने नही किया है। आदिवासी समाज के आर्थिक सशक्तिकरण के साथ साथ उनके सांस्कृतिक विरासत का भी संवर्द्धन मोदी सरकार कर रही है। उड़ीसा में भी इसका लाभ आदिवासियों को प्राप्त हो इसलिए डबल इंजन की सरकार बनाना क्यों अति आवश्यक है इस पहलू को जन जन तक पहुंचाने की रणनीति पर काम करने की बात श्री मरकाम द्वारा कही गई। इस बैठक में भाजपा जिलाध्यक्ष, झारसुगुड़ा समेत तमाम पदाधिकारीगण एवं कार्यकर्तागण मौजूद रहे।

The Narad News 24

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button