BJPBJP CGBREKING NEWSEDUCATIONRIAPURRIAPUR BREKING NEWSछत्तीसगढ़टेक्नोलॉजीबधाई शुभकामनाएंमंत्री बृजमोहन अग्रवालमुख्यमंत्री विष्णुदेव सायराम भगवान श्री रामरायपुर उत्तर नवनिर्वाचित विधायकरायपुर दक्षिणरोजगारलाइफस्टाइलविधायकव्यापारशिक्षा

नियुक्ति पत्र मिलने पर मुख्यमंत्री विष्णु देव साय और शिक्षा मंत्री बृजमोहन अग्रवाल का व्यक्त किए आभार

Breaking news, expressed gratitude to Chief Minister Vishnu Dev Sai and Education Minister Brijmohan Aggarwal on receiving the appointment letter

 

The narad news 24,,,,,रायपुर। छत्तीसगढ़ में युवाओं को रोजगार देने के हमारे वादे को पूरा करने की दिशा में हमारी सरकार निरंतर प्रयासरत है। यह बात शिक्षा मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने कही। उन्होंने इसी तारतम्य में व्याख्याता परीक्षा में सफल अनेक चयनित अभ्यर्थियों को सोमवार को नियुक्ति पत्र प्रदान किया। स्कूल शिक्षा विभाग द्वारा शिक्षक सीधी भर्ती 2023 अंतर्गत व्याख्याता पद के लिए विज्ञापन जारी किए गये थे। मंत्री अग्रवाल ने 47 अभ्यर्थियों को नियुक्ति पत्र सौंपा।

 

 

शिक्षा मंत्री अग्रवाल ने कहा कि हमारी सरकार छत्तीसगढ़ में शिक्षा व्यवस्था को और बेहतर बनाने की दिशा में काम कर रही है। पहले ही सरकार करीब 33 हजार नए शिक्षकों की भर्ती के लिए विभाग को निर्देशित कर चुकी है। नए शिक्षकों की नियुक्ति से शिक्षा व्यवस्था में सुधार होगा और छात्रों को बेहतर शिक्षा मिलेगी। यह शिक्षकों के लिए भी एक अच्छा अवसर है। वे अपनी प्रतिभा और ज्ञान का उपयोग छात्रों के जीवन को बेहतर बनाने के लिए कर सकते हैं। शिक्षा किसी भी राष्ट्र की प्रगति के लिए अत्यंत महत्वपूर्ण है। शिक्षकों की भूमिका छात्रों के जीवन को आकार देने में महत्वपूर्ण होती है। उन्होंने नव नियुक्त व्याख्याताओं से कहा कि वे अपने दायित्वों का ईमानदारी और निष्ठा से पालन करें।

 

 

शिक्षा मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने यह भी कहा कि राज्य सरकार शिक्षा के क्षेत्र में सुधार के लिए प्रतिबद्ध है। सरकार ने स्कूलों में बुनियादी सुविधाओं को बेहतर बनाने के लिए कई योजनाएं शुरू की हैं। मंत्री अग्रवाल ने सभी नव नियुक्त व्याख्याताओं को बधाई एवं भविष्य के लिए शुभकामनाएं दीं।

 

 

 

इस अवसर पर विधायक पुरंदर मिश्र समेत शिक्षा विभाग के अधिकारी भी उपस्थित रहे। शिक्षा मंत्री के हाथों नियुक्ति पत्र हासिल करने के बाद व्याख्याताओं और उनके परिजनों में काफी खुशी देखने को मिली। नव नियुक्त व्याख्याताओं का कहना था कि, वो लंबे समय से तनाव में थे, लेकिन बृजमोहन अग्रवाल ने जो कहा वो करके दिखाया,जिसके बाद उनके जीवन की अनिश्चितता अब खत्म हो गई है,जिसके लिए वो सरकार, मुख्यमंत्री विष्णु देव साय और शिक्षा मंत्री बृजमोहन अग्रवाल का आभार जताते हैं।

The Narad News 24

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button