EDUCATIONRIAPURRIAPUR BREKING NEWSकवि काव्यकानून व्यवस्थाछत्तीसगढ़छत्तीसगढ़टेक्नोलॉजीधार्मिकपत्रकारपुलिस प्रशासनबधाई शुभकामनाएंरायपुर उत्तररायपुर ग्रामीणरायपुर दक्षिणरायपुर पुलिसरायपुर भठगांवरोजगारलाइफस्टाइलव्यापारशिक्षा

ऐश्वर्या जन सेवा सोसायटी द्वारा कल रायपुर में पुलिस और पत्रकारों का सम्मान किया  उत्कृष्ट सेवाएं प्रदान की हैं और अपनी जिम्मेदारियों को निष्ठापूर्वक निभाया 

Police and journalists were honored by Aishwarya Jan Seva Society in Raipur yesterday. They have provided excellent services and performed their responsibilities sincerely.

 

THE NARAD NEWS 24,,,,रायपुर। मे  ऐश्वर्या जन सेवा सोसायटी द्वारा कल रायपुर पुलिस और पत्रकारों का सम्मान किया गया। इस विशेष आयोजन का उद्देश्य उन पुलिसकर्मियों और पत्रकारों की सराहना करना है जिन्होंने समाज में उत्कृष्ट सेवाएं प्रदान की हैं और अपनी जिम्मेदारियों को निष्ठापूर्वक निभाया है।

कार्यक्रम का आयोजन रायपुर के स्थानीय सभागार में किया गया। ऐश्वर्या जन सेवा सोसायटी के अध्यक्ष पूनम पांडेय ने कहा, “यह हमारे लिए गर्व की बात है कि हम उन लोगों का सम्मान किया हैं जिन्होंने अपनी मेहनत और समर्पण से समाज को सुरक्षित और सूचित रखा है।

इस कार्यक्रम में अतिथि के रूप में रायपुर के रायपुर उत्तर विधायक पुरंदर मिश्रा, वरिष्ठ समाज सेवक बसंत अग्रवाल, कबाड़ी चाचा के फाउंडर हरीश वाधवानी, को फाउंडर आकाश साइलस, समाज सेविका महुआ मजूमदार, हर्ष साहू, आदि उपस्थित थे।

इस आयोजन के विषय मे सोसायटी के पदाधिकारियों ने बताया कि इस सम्मान समारोह का मुख्य उद्देश्य पुलिस और पत्रकारों की मेहनत और उनके योगदान को मान्यता देना है, ताकि समाज में उनके प्रति सम्मान और प्रेरणा का संचार हो। ऐश्वर्या जन सेवा सोसायटी समाज में जागरूकता और सेवा के प्रति समर्पित है। इस तरह के कार्यक्रमों के माध्यम से सोसायटी समाज के विभिन्न वर्गों के योगदान को पहचानने और उन्हें प्रोत्साहित करने का प्रयास करती है।

कार्यक्रम के सहयोगी कबाड़ी चाचा के को फाउंडर आकाश साइलस ने कहा कि पुलिसकर्मियों और पत्रकारों के सम्मान का यह आयोजन समाज में सकारात्मक बदलाव लाने और उनके प्रति सम्मान और आभार प्रकट करने का एक महत्वपूर्ण कदम है। श्री साइलस ने कबाड़ी चाचा कंपनी के बारे में बताया कि यह एक कबाड़ खरीदने की ऑनलाइन सेवा है। जिसमे आप कंपनी के वेबसाइट और वाट्सअप के माध्यम से संपर्क कर सकते हैं। कबाड़ी चाचा बिना कोई झंझट के घर बैठे कबाड़ को मुक्त करने का एक महत्वपूर्ण जरिया है।

The Narad News 24

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button