छत्तीसगढ़रोजगार

जनरल नॉलेज में कनक का हुआ चयन, मोदी ने दी बधाई

THE NARAD NEWS24………………………………..केसरवानी नगर सभा अध्यक्ष महेश व नंदा केसरवानी की बेटी कनक केसरवानी ने नगर का मान बढ़ाया है। 12वीं कॉमर्स में अध्यनरत कनक केसरवानी का विषय पर्यावरण समस्त जनरल नॉलेज में चयन हुआ है। इसमें भारत देश से 4 लाख बच्चों ने भाग लिया था। इसमें 2000 बच्चों का चयन हुआ। इनमें तिल्दा नेवरा की कनक भी शामिल है। यह चयन देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा किया गया‌।

डाक पत्र के माध्यम से कनक केसरवानी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बधाई सम्मान प्रमाण पत्र व उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं भेजी हैं। परीक्षा पर चर्चा में हिस्सा लेने और इस विषय पर अपने विचार साझा करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुभकामना संदेश प्रेषित किया है। प्रधानमंत्री ने कहा है कि आज की युवा पीढ़ी की ऊर्जा, आत्मविश्वास और क्षमताओं को देखकर मुझे अत्यंत गर्व होता है। इस युवा शक्ति से हमारे देश की आशाएं और आकांक्षाएं जुड़ी हुई हैं। युवाओं के सामने आज संभावनाओं और अवसरों के असीमित द्वार खुले हैं।

आगे 25 वर्ष भारत का अमृत कालखंड है, जिसमें एक भव्य विकसित और समर्थ राष्ट्र के निर्माण का संकल्प लेकर हम आगे बढ़ रहे हैं। आप जैसे-जैसे अपने भविष्य को गढ़ते जाएंगे, उससे देश को भी नई दिशा मिलेगी। मुझे पूरा विश्वास है कि भारत की युवा शक्ति अपने अव्यक्तित्व संकल्पों के साथ देश के संकल्पों को जोड़कर राष्ट्र को प्रगति की नई ऊंचाइयों पर ले जाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगी। आप जीवन की हर परीक्षा में सफलता प्राप्त करें, इस विश्वास के साथ आपकी उज्जवल भविष्य के शुभकामनांए। कनक केसरवानी

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button