BJPBJP CGBREKING NEWSEDUCATIONHOSPITALRIAPURRIAPUR BREKING NEWSकानून व्यवस्थाकृषिछत्तीसगढ़मंत्री बृजमोहन अग्रवालराजनीतिराम भगवान श्री रामरायपुर उत्तररायपुर उत्तर नवनिर्वाचित विधायकरायपुर कलेक्टररायपुर ग्रामीणरायपुर दक्षिणरायपुर पुलिसरायपुर भठगांवरेलवेरोजगारलाइफस्टाइललोकसभा चुनावविधायकवोटव्यापारशिक्षा

लोकसभा चुनाव,,,जब लक्ष्य बड़ा होता है, तो प्रयास भी उतने ही बड़े होने चाहिए : मंत्री बृजमोहन अग्रवाल

Lok Sabha Elections, When the target is big, the efforts should also be equally big: Minister Brijmohan Aggarwal

 

The narad news 24,,,,रायपुर। जब लक्ष्य बड़ा होता है, तो प्रयास भी उतने ही बड़े होने चाहिए। रायपुर लोकसभा में भारी बहुमत से जीत हासिल करना एक बड़ा लक्ष्य है और इसे हासिल करने के लिए सभी को अपनी क्षमता से बढ़कर कोशिश करनी होगी। यह लक्ष्य केवल एक व्यक्ति का नहीं, बल्कि एक पूरी टीम का है। भाजपा में हर कार्यकर्ता का अपना महत्व है, और सभी को लोकसभा चुनाव के लक्ष्य को प्राप्त करने में योगदान देना होगा। यह बातें रायपुर लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने सोमवार को कार्यकर्ता सम्मेलन के दौरान कही। आरंग और धरसीवां विधानसभा क्षेत्र के खरोरा में कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया था।

 

मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि मैं सौभाग्यशाली हूं कि मुझे क्षेत्र के लोगों का स्नेह पिछले कई 4 दशकों से ज्यादा समय में मिलता आ रहा है। क्योंकि छात्र जीवन के मेरे सबसे ज्यादा साथी क्षेत्र से ही है। यही वजह है कि यहां के लोगों से मेरा एक परिवार सा जुड़ाव बना हुआ है। क्षेत्रवासी मुझे, मेरे काम को बखूबी जानते है, समय-समय पर सराहते भी रहे है। ऐसे में मुझे पूर्ण विश्वास है कि इस लोकसभा चुनाव में भी उनका प्रेम आशीर्वाद मुझ पर सदा की तरह बना रहेगा और एक बड़ी जीत कमल फूल यानी भाजपा को मिलेगी। इसके लिए कार्यकर्ताओं को कार्ययोजन बनाकर काम करना पड़ेगा। बूथ स्तर पर काम करते हुए एक-एक परिवार से मिलना पड़ेगा और उनको सरकार की योजनाओं और उसके लाभ बताने पड़ेंगे।

 

 

उन्होंने कहा कि आज छत्तीसगढ़ में एक भी ऐसा परिवार नहीं है जिसको सरकार की किसी न किसी योजना का लाभ न मिला हो। बस कार्यकर्ताओं को कड़ी मेहनत और हर संभव प्रयास करने के लिए तैयार रहना होगा। एकजुट होकर काम करना होगा, और किसी भी प्रकार की फूट या गुटबाजी से बचना होगा। हमें लक्ष्य के प्रति पूर्ण समर्पित रहना होगा, और किसी भी प्रकार की ढिलाई या लापरवाही नहीं बरतनी चाहिए। साथ ही हमें खुद पर और अपनी टीम पर विश्वास रखना होगा, और यह मानना होगा कि हम यह लक्ष्य हासिल कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि, यदि हम सब मिलकर काम करें, तो हम निश्चित रूप लोकसभा चुनाव में भी इतिहास रचेंगे।

सम्मेलन में सांसद सुनील सोनी, विधायक गुरु खुशवंत साहेब, विधायक अनुज शर्मा, पुन्नू लाल मोहले, पुरेंद्र मिश्रा, पूर्व विधायक देवजी भाई पटेल, श्याम रत्न शर्मा, विधान मिश्रा, गुरु बाल दास, लक्ष्मी वर्मा, वेदराम मनहरे, अंजय शुक्ला, अशोक पांडे, श्याम नारंग, अनिल अग्रवाल, अनिल सोनी समेत स्थानीय पदाधिकारी और बड़ी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

इस अवसर पर म‌नीराम आहिल सरपंच ग्रा.प. प्रस्काद पुनाराम वर्मा वरिष्ठ कांग्रेस कार्यकर्ता पूर्व जनपद सदस्य, पुनित राम साहू सरपंच अमोदी, विष्णु सार समेत सैकड़ों लोग भाजपा में शामिल हुए।

The Narad News 24

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button