क्राइमछत्तीसगढ़

दिव्यांग ऑटो चालक ने छात्रा से की रेप की कोशिश:अकेली देखकर ले गया घर, ​फिर जबरदस्ती नशीली गोली खिलाई; लड़की अस्पताल में भर्ती

THE NARAD NEWSW24…………………….छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में फार्मेसी छात्रा को अकेली देखकर ऑटो चालक अपने साथ ले गया। फिर सुनसान जगह पर ले जाकर उसे जबरदस्ती नशीली टेबलेट खिलाया और उसके साथ रेप करने का प्रयास किया। किसी तरह युवती ने दोस्त को घटना की जानकारी दी। फिर युवक ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया। इधर, पुलिस ने केस दर्ज कर ऑटो चालक को गिरफ्तार कर लिया है।

जांजगीर-चांपा जिले की रहने वाली 21 वर्षीय लड़की बीते 13 सितंबर को तोरवा क्षेत्र में रहने वाली मौसी के घर आई थी। वह शाम को अपनी सहेलियों के साथ घूमने निकली थी। रात करीब 10 बजे वह घूमकर मौसी के घर जा रही थी। तभी तेज बारिश होने पर वह गुरु नानक चौक के पास रूक गई। वहां ऑटो चालक भी था और उसके साथ चार-पांच सवारी भी थे। इस दौरान उसने छात्रा को भी ऑटो में बैठने और घर छोड़ने के लिए बोला।

आरोपी ऑटो चालक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।
आरोपी ऑटो चालक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

ऑटो चालक बोला- तुम्हारे भाई समान हूं, घर पहुंचा दूंगा

छात्रा ने मना किया, तब ऑटो चालक ने बोला कि मैं तुम्हारे भाई समान हूं, डरो मत घर पहुंचा दूंगा। तब लड़की उसके ऑटो में बैठ गई। रास्ते में ऑटो चालक सवारी छोड़ने के बाद लड़की को छठघाट की तरफ सुनसान जगह पर ले गया। फिर अपने रूम में ले जाकर उसके मुंह को दबाकर जबरदस्ती नशीली टेबलेट खिला दिया।

इसके बाद उसने रेप करने का प्रयास किया। उसकी हरकतों को देखकर छात्रा ने हिम्मत जुटाई और आबरू बचाकर चिल्लाने लगी। फिर उसने अपनी मौसी और दोस्त को कॉल किया। इस बीच ऑटो चालक उसे छोड़कर भाग गया।

दोस्त ने पहुंचाया अस्पताल, होश आने पर घटना की दी जानकारी

जानकारी मिलते ही लड़की का दोस्त वहां पहुंच गया। उसने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी। फिर बदहवाश छात्रा को अस्पताल पहुंचाया। इस दौरान उसकी मौसी ने बदनामी के डर से कह दिया कि उन्हें कार्रवाई नहीं चाहिए। इस बीच युवती तीन दिन तक अस्पताल में भर्ती रही। अस्पताल से जानकारी मिलने पर पुलिस ने छात्रा का बयान दर्ज किया, जिसके बाद आरोपी ऑटो चालक के खिलाफ केस दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी।

दिव्यांग ऑटो चालक गिरफ्तार, छेड़छाड़ और हत्या के प्रयास का केस

टीआई कमला पुसाम ने बताया कि छात्रा के बयान के आधार पर आरोपी ऑटो चालक के खिलाफ छेड़छाड़ और हत्या के प्रयास का केस दर्ज किया गया है। छात्रा ने पूछताछ में बताया कि ऑटो चालक एक पैर और आंख से दिव्यांग है, जिसके आधार पर पुलिस ने उसकी जानकारी जुटाई। तब पता चला कि मोहम्मद मुराद आलम उर्फ चांद (38) देवरीडीह में रहता है। जानकारी मिलते ही पुलिस ने उसकी तलाश कर उसे दबोच लिया।

एक्सीडेंट में खो दिया था आंख और पैर

पुलिस की पूछताछ में पता चला कि आरोपी ऑटो चालक का पांच साल पहले एक्सीडेंट हुआ था। इस हादसे में दो सवारियों की मौत हो गई थी। वहीं, ऑटो चालक ने एक आंख और पैर खो दिया। वह आदतन बदमाश है। पूर्व में भी वह बाहर से आने वाले महिला और युवतियों को अकेली देखकर बदमाशी करता रहा है। वह रात में ही ऑटो चलाने निकलता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button